मेरठ: बुजुर्ग पिता ने एसएसपी ऑफिस पर किया आत्मदाह का ऐलान, बेटी दिसंबर से लापता

Smart News Team, Last updated: Mon, 8th Feb 2021, 11:27 AM IST
मेरठ के सरधना के महरमति-गणेशपुर गांव के निवासी बुर्जग ने सवा महीने के बाद भी बेटी राखी की बरामदगी नहीं होने पर एसएसपी कार्यालय के बाहर आत्मदाह का ऐलान कर दिया. इसके बाद पुलिस बल पूरे दिन तैनात रहा लेकिन बुर्जग राजेश कुमार नहीं मिले. मोबाइल नंबर भी बंद जाता रहा. सरधना में तलाश जारी है.
रिवार ने दी आत्मदाह की चेतावनी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ. सरधना के महरमति-गणेशपुर गांव में रहने वाले बुर्जग ने बेटी की बरामदगी नहीं होने पर एसएसपी कार्यालय के बाहर आत्मदाह का ऐलान कर दिया. जिसके बाद पुलिस में हडकंप मच गया.

इसके बाद पुलिस बल पूरे दिन तैनात रहा लेकिन बुर्जग राजेश कुमार नहीं मिले. मोबाइल नंबर भी बंद जाता रहा. महरमति-गणेशपुर सरधना निवासी बुर्जग राजेश कुमार की बेटी राखी की शादी बेगमाबाद गांव में हुई थी. कुछ दिन पहले राखी मायके आई थी. वह 26 दिंसबर को खेत पर गई लेकिन लौटकर घर नहीं आई. 

दिसंबर में लापता है महिला, बरामदगी ना होने पर परिवार ने दी आत्मदाह की चेतावनी

परिवार वालों ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया. करीब सवा महीने होने के बाद भी पुलिस राखी को खोज नहीं पाई. इसी कारण रविवार को राखी के पिता राजेश कुमार ने एसएसपी कार्यालय के बाहर आत्मदाह की धमकी दे डाली. इसके बाद सिविल लाइन पुलिस को एसएसपा कार्यालय के बाहर, कमिश्नरी और एसएसपी आवास के बाहर तैनात कर दिया गया.

मेरठ: ससुराल से लौट रहा भाई भांजे सहित चालक लापता, बहनों ने थाने में किया हंगामा

पुलिस ने बुर्जग की तलाश शुरू कर दी है लेकिन इस दौरान उनका मोबाइल नंबर बंद जाता रहा. दोपहर के तीन बजे तक बुर्जग राजेश नहीं मिले हैं. सरधना में उनकी तलाश जारी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें