प्रॉपर्टी के लिए बुजुर्ग को कार में गोलियों से भूना, बेटे पर लगा हत्या का आरोप

Smart News Team, Last updated: Sun, 25th Jul 2021, 9:39 AM IST
  • मेरठ के कंकरखेड़ा के हाईवे के पास स्विफ्ट कार में एक बुजुर्ग की लाश मिली है. जानकारी के अनुसार बुजुर्ग व्यक्ति के सिर और छाती पर गोली मारने से मौत हुई है. आरोप है कि मृतक व्यक्ति के बड़े बेटे ने ही उसको गोली मारी है. फिलहाल पुलिस ने बुजुर्ग के लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
गोली मारकर हत्या. (प्रतीकात्मक फोटो)

मेरठ : मेरठ पुलिस को कंकरखेड़ा के हाईवे के पास लावारिस कार में एक बुजुर्ग की लाश मिली. बुजुर्गों को गोली मारकर हत्या की गई है. आरोप है कि बुजुर्ग व्यक्ति के बड़े बेटे ने इस हत्या को अंजाम दे कर वहां पर कार छोड़कर फरार हो गया. फिलहाल मौके पर पहुंची टीम ने बुजुर्ग की लाश को उठा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर भेजा गया है. मृतक व्यक्ति के परिजनों ने बड़े बेटे पर हत्या का शक जताते हुए पुलिस को तहरीर दी है.

मृतक व्यक्ति का नाम सुक्रमपाल है. मृतक व्यक्ति प्रॉपर्टी डीलिंग और किसानी का काम करते थे. मृतक का बड़ा बेटा रोहित अपने माता-पिता से प्रॉपर्टी विवाद के चलते अलग रहता था. पिछले 1 सप्ताह से अपने माता पिता के पास आरोपी रोहित प्रॉपर्टी विवाद में समझौते के लिए आ रहा था. बताया जा रहा है कि शनिवार के दिन रोहित अपने पिता सुक्रमपाल के साथ कार में बैठकर सुक्रमपाल के छोटी बेटी वीना के घर जाने के लिए निकले हुए थे. बेटी के घर पहुंचने से पहले ही सुक्रमपाल का मोबाइल स्विच ऑफ हो गया.

UP चुनाव: संजय निषाद IN, मुकेश सहनी OUT, फूलन देवी की प्रतिमा वाराणसी में जब्त

फिर देर रात कंकरखेड़ा इलाके में हाईवे के पास लावारिस अवस्था में स्विफ्ट कार मिलने की सूचना मिली. सूचना पाकर पुलिस प्रशासन कार के पास पहुंचा तो अंदर सुक्रमपाल का शव मिला. जिसके बाद घटनास्थल पर एसएसपी प्रभाकर चौधरी और एसपी सिटी विनीत भटनागर भी पहुंच गए. जानकारी के अनुसार मृतक सुक्रमपाल के शरीर पर चोट के निशान हैं. साथ ही उनके सीने और सिर पर गोली लगने के निशान हैं. मृतक सुक्रमपाल के पत्नी कुसुम ने पुलिस को बड़े बेटे रोहित के खिलाफ तहरीर दे दिया. फिलहाल पुलिस फरार चल रहे बड़े बेटे रोहित को खोजने का प्रयास कर रहीं है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें