मेरठ: गाड़ी की साइड लगने पर घर में घुसकर किया हमला, दंपत्ति को डंडों से पीटा

Smart News Team, Last updated: 12/12/2020 07:57 PM IST
  • मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल, यहां पर एक छोटी से बात को लेकर एक पक्ष ने घर के अंदर घुसकर दूसरे पक्ष को पीटा. दरअसल, यह मामला मवाना थाना क्षेत्र के कोल गांव का है.
एक छोटी से बात को लेकर एक पक्ष ने घर के अंदर घुसकर दूसरे पक्ष को पीटा

मेरठ. मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल, यहां पर एक छोटी से बात को लेकर एक पक्ष ने घर के अंदर घुसकर दूसरे पक्ष को पीटा. दरअसल, यह मामला मवाना थाना क्षेत्र के कोल गांव का है. यहां पर जयपाल सिंह ने आरोप लगाया है कि कुछ लोग उनके घर में जबरन घुस आए और उनपर हमला कर दिया. हमलावरों ने दंपत्ति को लाठी और डंडों से पीटा और साथ में घर में रखे पैसे भी चुराकर ले गए. इसकी शिकायत जयपाल सिंह ने थाने में की, हालांकि, हमलावरों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई, तो उन्होंने एसएसपी ऑफिस में अपनी शिकायत की.

लखनऊ: लव जिहाद अध्यादेश के खिलाफ इलाहाबाद हाईकोर्ट में याचिका दायर

जयपाल ने एसएसपी ऑफिस में दिए शिकायती पत्र में कहा की गांव के ही कुछ लोग गुरुवार रात जबरन उनके घर में घुस आए थे। विरोध करने पर उन्होंने लाठी-डंडों से मारपीट की. उनको बचाने के लिए पत्नी आई तो उनको भी पीटा. इसके बाद घर में तोड़फोड़ करते हुए हमलावर करीब 11 हजार रुपये भी ले गए. वहीं, इस मामले में हमलावरों ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि दिन में उनके बेटे ने गाड़ी की साइड मारी थी, जबकि बेटा काफी दिनों से हरिद्वार में है. शोर-शराबा होने पर आसपास के लोग भी एकत्र हो गए थे, जिस पर हमलावर गोली मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए.

इस मामले में एसएसपी कार्यालय में शिकायत सुन रहे एसपी क्राइम राम अर्ज ने थाना पुलिस को कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें