चौधरी अजीत सिंह के जन्मदिन पर रालोद ने चलाया 'चलो गांव की ओर' अभियान

Smart News Team, Last updated: Sat, 13th Feb 2021, 11:00 AM IST
  • रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह के जन्मदिन पर चलो गांव की ओर अभियान के तहत हस्तिनापुर में पार्टी नेताओं ने चौधरी अजित सिंह द्वारा किसानों के लिए जारी पत्र की प्रतिलिपियां किसानों व ग्रामीणों को वितरित की.
रालोद राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह

मेरठ: राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह का 83वें जन्मदिन धूमधाम के साथ मनाया गया. इस मौके पर पार्टी की तरफ से चलो गांव की ओर अभियान के तहत टीमों को गांवों के लिए रवाना किया गया. शुक्रवार को पार्टी नेताओं ने कई गांवों में नुक्कड़ सभाओं का आयोजन किया. साथ ही केंद्र सरकार की तरफ से लगू किए गए तीन नए कृषि कानूनों का विरोध किया गया.

रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह के जन्मदिन पर चलो गांव की ओर अभियान के तहत हस्तिनापुर में पार्टी नेताओं ने चौधरी अजित सिंह द्वारा किसानों के लिए जारी पत्र की प्रतिलिपियां किसानों व ग्रामीणों को वितरित की. इस दौरान हस्तिनापुर क्षेत्र के अध्यक्ष यशवीर सिंह ने तीन नए कृषि कानूनों को किसानों के खिलाफ बताया. उन्होंने कहा कि तीन कृषि कानून न केवल किसनों के खिलाफ है बल्कि देश के मध्यम वर्ग के उपभोक्ताओं को भी भुखमरी की कगार पर लाकर खड़े कर देने वाले हैं.

मेरठ सर्राफा बाजार में सोना चांदी के भाव में आई भारी कमी, आज का मंडी भाव

वहीं, संगठन मंत्री राजकुमार सांगवान ने कहा कि केंद्र सरकार की तानाशाही रवैये के चलते दिल्ली बॉर्डर पर जारी किसान आंदोलन अब देशव्यापी जनांदोलन में बदल चुका है. इस दौरान जिलाध्यक्ष मतलूब गौड़, नरेंद्र खजूरी, अक्षय अतलपुर, यशवीर सिंह, सुनील रोहटा समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.

पेट्रोल डीजल 13 फरवरी का रेट: लखनऊ, वाराणसी, कानपुर, गोरखपुर, आगरा, मेरठ में बढ़े दाम

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें