मेरठ में सिगरेट लाने को लेकर शराबियों के बीच हो गई मारपीट, एक घायल

Smart News Team, Last updated: 07/12/2020 06:08 PM IST
  • मेरठ से हाल ही में एक अजीबोगरीब मामला सामने आ रहा है. दरअसल, नौचंदी ग्राउंड में एक साथ बैठकर शराब पी रहे शराबियों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. यह विवाद इस हद तक बढ़ गया की दो पक्षों में मारपीट शुरू हो गई.
शराबियों के बीच बहस होते होते हुई मारपीट

मेरठ. मेरठ से हाल ही में एक अजीबोगरीब मामला सामने आ रहा है. दरअसल, नौचंदी ग्राउंड में एक साथ बैठकर शराब पी रहे शराबियों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. यह विवाद इस हद तक बढ़ गया की दो पक्षों में मारपीट शुरू हो गई. हालांकि, यह विवाद केवल मामूली सी बात पर शुरू हुआ था. दरअसल, देर रात शराबियों का एक ग्रुप नौचंदी ग्राउंड में बैठकर शराब पी रहा था. इस दौरान नशे की हालत में अन्नू ने विजय से सिगरेट लाने के लिए बोल दिया.

शिल्पा शेट्टी के इंस्टाग्राम पर दिख रहा है सबकुछ उल्टा-पुल्टा, फैंस हुए हैरान

हालांकि, विजय ने सिगरेट लाने से इंकार कर दिया. इसी बात को लेकर दोनों में मारपीट हो गई. नशे की हालत में विजय ने अन्नू को धारदार चीज से मारकर घायल कर दिया. अन्नू के लहूलुहान होने पर आरोपित विजय उसे वहीं छोड़कर फरार हो गया. वहीं, अन्नू के साथी किसी तरह उसे थाने लेकर पहुंचे. विजय और उसके ग्रुप के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए शराबियों ने नौचंदी थाने पहुंचकर जमकर हंगामा किया. ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उन्हें समझाने का प्रयास भी किया. लेकिन उन्होंने किसी की नहीं सुनी. पुलिसकर्मियों ने उन्हें कार्रवाई का आश्वासन देकर घर भिजवा दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें