मेरठ : SSP ऑफिस के बाहर महिलाओं ने युवक की जमकर की पिटाई, जानें क्यों

Smart News Team, Last updated: Tue, 23rd Mar 2021, 8:44 AM IST
  • मेरठ के SSP दफ्तर के बाहर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. मामला दहेज उत्पीड़न का बताया जा रहा है. दहेज उत्पीड़न के मामले में आरोपी महिलाओं ने पीड़ित पक्ष की तरफ से आए युवक की सरेआम पिटाई कर दी. जिसके बाद सड़क पर अफरा-तफरी मच गई. इस मारपीट की घटना में युवक ने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई.
फिलहाल, पुलिस मामला दर्ज कर तहकीकात में जुट गई है. (प्रतिकात्मक फोटो)

मेरठ- जिले के SSP दफ्तर के बाहर बड़ा हंगामा देखने को मिला. दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. मामला दहेज उत्पीड़न का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक, दहेज उत्पीड़न के मामले में आरोपी महिलाओं ने पीड़ित पक्ष की तरफ से आए युवक की सरेआम पिटाई कर दी. जिसके बाद सड़क पर अफरा-तफरी मच गई.

मिली जानकारी के मुताबिक, इस मारपीट की घटना में युवक ने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई. उधर, पुलिस मामले में कार्रवाई की बात कह रही है. दरअसल, जानी थाना क्षेत्र के गांव खानपुर के रहने वाले रईस पर उसकी पत्नी नगमा ने दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया था. सोमवार को रईस का दिव्यांग भाई दिलशाद अपनी बहन शमा और परिवार की अन्य महिलाओं के साथ SSP दफ्तर आया था. इसी दौरान दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए.

मेरठ कॉलेज की छात्रा BJP विधायक के पास पहुंची, प्रेमी के साथ रहने की इच्छा जताई

चश्मदीद बताते हैं कि SSP दफ्तर पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने जैसे-तैसे युवक की जान बचाई. उधर, इस मामले में युवक की पिटाई करने वाले पक्ष ने ही आस मोहम्मद पर खुद के साथ मारपीट का आरोप लगाया है. वहीं, पुलिस अधिकारी मामले में कार्रवाई की बात कह रहे हैं. फिलहाल, पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है.

मेरठ सर्राफा बाजार में सोना पड़ा सुस्त चांदी की रफ्तार थमी, मंडी रेट

शातिर कबाड़ी से दोस्ती कर करते थे मौजमस्ती, डीजीपी ने तीनों पुलिसकर्मियों का किया ट्रांसफर

मेरठ: शराब पीने का विरोध करने पर दामाद ने ससुर की चबाई अंगुली, बुजुर्ग थाने पहुंचा

कोविड को लेकर CM योगी की बैठक, 31 मार्च तक 1 से 8वीं के बच्चों की होली की छुट्टी

UP पंचायत चुनावः कोरोना से बचाव के लिए EC ने जारी की गाइडलाइन, जानें निर्देश

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें