मेरठ के रहने वाले पंकज मित्तल बने जम्मू-कश्मीर हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस, ली शपथ

Smart News Team, Last updated: Tue, 5th Jan 2021, 12:40 PM IST
मेरठ के रहने वाले न्यायमूर्ति पंकज मित्तल ने सोमवार को जम्मू-कश्मीर हाईकोर्ट की चीफ जस्टिस की शपथ ली. वह सैंट मैरिज और मेरठ कॉलेज के छात्र रहे हैं. गर्वनर मनोज सिन्हा ने न्यायमूर्ति पंकज मित्तल को शपथ दिलाई. परिवार के नितिन मित्तल और अधिवक्ता रमन गुप्ता भी इस दौरान शामिल रहे. 
मेरठ के पंकज मित्तल ने चीफ जस्टिस की शपथ

मेरठ. मेरठ के रहने वाले न्यायमूर्ति पंकज मित्तल ने सोमवार को जम्मू-कश्मीर में हाईकोर्ट की चीफ जस्टिस की शपथ ली. वह सैंट मैरिज और मेरठ कॉलेज के छात्र रहे हैं. चीफ जस्चिस पद पर पहुंचने वाले न्यायमूर्ति पंकज मित्तल पहले मेरठ के शख्श हैं.  शपथ ग्रहण कार्यक्रम में परिवार के सदस्य भी शामिल हुए.

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने न्यायमूर्ति पंकज मित्तल को शपथ दिलाई. परिवार के नितिन मित्तल और अधिवक्ता रमन गुप्ता भी इस दौरान शामिल रहे. पंकज मित्तल ने मेरठ कॉलेज से लॉ की पढ़ाई की है. मवाना रोड पर रहते हैं.  

लखनऊ: शिक्षक भर्ती का विज्ञापन नए सिरे से होगा जारी, इंतजार में उम्मीदवार

न्यायमूर्ति पंकज मित्तल मेरठ कॉलेज और एनएएस कॉलेज के विभिन्न कार्यक्रमों में आते रहे हैं. वह मार्च 2019 में ही हाईकोर्ट के पांच जजों के साथ एनएएस कॉलेज के कार्यक्रम में पहुंचे थे. सोमवार को जस्टिस पंकज मित्तल के करीबी और परिवार वाले काफी खुश थे. यह मेरठ शहर के लिए भी गर्व की बात है. इससे आसपास रहने वाले काफी लोगों को प्ररेणा मिलेगी. बता दें कि मुख्य न्यायाधीश पंकज ने मुख्य न्यायाधीश गीता मित्तल की जगह कमान संभाली है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें