मेरठ: नाले में गिरने से युवक की मौत, नगर निगम के खिलाफ लोगों का हंगामा

ABHINAV AZAD, Last updated: Sat, 20th Nov 2021, 11:30 AM IST
  • मेरठ में नाले में गिरने से 34 वर्षीय शख्स की मौत हो गई. इस मौत के बाद स्थानीय लोगों ने मेरठ नगर निगम के खिलाफ जमकर हंगामा किया.
(प्रतीकात्मक फोटो)

मेरठ. 10 फीट गहरे नाले में गिरने से एक शख्स की दर्दनाक मौत हो गई. घटना शुक्रवार देर रात की है. बताया जा रहा है कि युवक अपने दोस्त के साथ नाले के पास से जा रहा था. इस दौरान वह नाले में गिर गया. इस हादसे में युवक की मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने जेसीबी से शव की तलाश कराई. तकरीबन दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद शव को नाले से बाहर निकाला गया.

इस मौत के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया. स्थानीय लोगों ने इस हादसे को नगर निगम की लापरवाही का नतीजा बताया. हालांकि बाद में पुलिस ने किसी तरह समझा-बुझाकर लोगों को शांत किया. मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक युवक का नाम अनवर है. मृतक अनवर की उम्र 34 साल बताई जा रही है. मृतक अनवर लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के श्यामनगर का रहने वाला है.

PM मोदी के कृषि कानून रद्द करने पर बोले राकेश टिकैत, कहा- तत्काल आंदोलन वापस नहीं होगा

मिली जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार रात युवक अपने साथी फईम के साथ ओडियन नाले के रास्ते घर जा रहा था. इस दौरान वह ब्रह्मपुरी थाने के पास चांद ओडियन नाले में गिर गया. इस दर्दनाक हादसे में अनवर की मौत हो गई. अनवर की मौत के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया. स्थानीय लोगों ने नगर निगम को इसका जिम्मेदार मानते हुए जमकर हंगामा किया. साथ ही लोगों ने नगर निगम पर लापरवाही का आरोप लगाया. बताते चलें कि मृतक युवक का नाम अनवर है. मृतक अनवर की उम्र 34 साल बताई जा रही है. मृतक अनवर लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के श्यामनगर का रहने वाला है. इस हादसे में युवक की मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने जेसीबी से शव की तलाश कराई. तकरीबन दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद शव को नाले से बाहर निकाला गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें