मेरठ: लोगों ने घर में घुसकर की मारपीट, पीड़ित ने पलायन के पोस्टर

Smart News Team, Last updated: Tue, 2nd Feb 2021, 7:55 PM IST
  • मेरठ में बढ़ते अपराधों के बीच अब एक गांव में रहने वाले परिवार ने अपने घर पर पलायन के पोस्टर चस्पा दिए हैं. बता दें दूसरे पक्ष के लोगों ने युवक के घर में घुसकर लाठी-डंडों से मारपीट की. इस घटना में युवक और उसके माता-पिता घायल हो गए.
लोगों ने घर में घुसकर की मारपीट (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ में बढ़ते अपराधों के बीच अब एक गांव में रहने वाले परिवार ने अपने घर पर पलायन के पोस्टर चस्पा दिए हैं. यह मामला जलालपुर आक्खेपुर गांव थाना क्षेत्र का है. यहां पर रहने वाले उपाध्याय समाज के रोहित की 28 जनवरी को दूसरी समाज के युवक के साथ मामूली कहासुनी हो गई थी. जिसके बाद दूसरे पक्ष के लोगों ने रोहित के घर में घुसकर लाठी-डंडों से मारपीट की. इस घटना में रोहित और उनके माता-पिता घायल हो गए. इस मामले में पीड़ित ने थाने में तहरीर दी.

हालांकि, चार दिन दिन बीत जाने के पर भी जब पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया, तो पीड़ित और उसके परिजनों ने घर के गेट पलायन के पोस्टर चस्पा दिए. इसी के साथ उपाध्याय समजा के लोगों ने पुलिस प्रशानस को गांव छोड़ने की चेतावनी भी दी. बता दें, जलालपुर आक्खेपुर गांव निवासी उपाध्याय समाज के युवक रोहित पुत्र ताराचंद ने चार दिन पहले ठाकुर समाज के अरुण व अजीत पुत्रगण फते, बल्लू पुत्र झिल्ले व बल्लू की पत्नी प्रवेश देवी के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट कर घायल करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी थी.

मेरठ: सहायक शिक्षक ने प्राधानाचार्य के साथ परिसर में की मारपीट, मामला दर्ज

पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर महिला सहित तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था. वहीं, आरोपितों की गिरफ्तारी न होने पर पीड़ित परिवार ने सोमवार को घर के मुख्य गेट पर पलायन की चेतावनी चस्पा कर दी. इस मामले में सीओ सरधना आरपी शाही ने कहा कि पीड़ित की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया हैं. आरोपितों के पकड़ने के लिए लगातार दबिश दी जा रही हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें