धार्मिक स्थल के बाहर मांसाहार की दुकानों के विरोध में उतरे ईसाई समाज के लोग

Smart News Team, Last updated: Sun, 8th Nov 2020, 7:29 PM IST
  • मेरठ: शहर के लालकुर्ती थाना क्षेत्र में हाल ही में तब हंगामा मच गया, जब ईसाई समाज के लोगों ने धार्मिक स्थल के बाहर मांसाहार परोसने वाली दुकानों को लेकर विरोध करना शुरू कर दिया.
धार्मिक स्थान के बाहर लगी मांसाहार की दुकान , हुआ विरोध

मेरठ: शहर के लालकुर्ती थाना क्षेत्र में हाल ही में तब हंगामा मच गया, जब ईसाई समाज के लोगों ने धार्मिक स्थल के  बाहर मांसाहार वाली दुकानों को लेकर विरोध करना शुरू कर दिया. दरअसल, शनिवार रात को धार्मिक स्थल के बाहर काफी हंगामा हुआ. ईसाई समाज के लोग दुकानों के विरोध में सड़क पर आ गए. उनका आरोप था कि शराब के नशे में लोग धार्मिक स्थल के अंदर बोतलें फेंकी जाती हैं और दीवार पर पेशाब तक किया जाता है, जिससे धार्मिक आस्था को ठेस पहुंच रही है. ईसाई समाज अपना विरोध जता ही रहा था कि एक दुकानदार ने फोन कर अपने परिचित बीजेपी नेता दीपक शर्मा को बुला लिया.

महंगाई और अपराध को लेकर सपा करेगी आंदोलन, योगी सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरेगी

दीपक शर्मा मौके पर पहुंच गए और उन्होंने विरोध करना शुरू कर दिया. वहीं, पुलिस भी धार्मिक स्थल के बाहर मांसाहार की दुकानों को बंद करवाने की कार्रवाई करने लगी. हालांकि, जब दीपक को इस बात का पता चला, तब वह शांत हुए. पुलिस ने दुकानों को बन्द कराते हुए वहां खड़ी गाड़ियों को भी खदेड़ा. वहीं, इस मामले में ईसाई समाज के लोगों में क्षेत्र के दरोगा इम्तियाज के खिलाफ खासी नाराजगी देखने को मिली

लोगों का कहना था कि इम्तियाज के ही रहमो करम पर यह सारी दुकानें चल रही थीं. इस मामले में लालकुर्ती के इंस्पेक्टर ने बताया कि दुकानों को हटवा दिया गया है. दोबारा दुकान लगीं तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें