वन कॉलोनी के लोगों ने सर्विस रोड की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

Smart News Team, Last updated: Thu, 15th Jul 2021, 8:14 PM IST
  • मेरठ के पल्लवपुरम हाईवे की वन कॉलोनी के लोगों ने सोमवार को धरना-प्रदर्शन कर नारेबाजी की. बता दें, इस प्रदर्शन के दौरान सर्विस रोड का निर्माण, परिसर में मंदिर और कॉलोनी वालों को अलग से बिजली का फीडर देने की मांग की गई.
मेरठ के पल्लवपुरम हाईवे की वन कॉलोनी के लोगों ने सोमवार को धरना-प्रदर्शन कर नारेबाजी की

मेरठ: मेरठ के पल्लवपुरम हाईवे की वन कॉलोनी के लोगों ने सोमवार को धरना-प्रदर्शन कर नारेबाजी की. बता दें, इस प्रदर्शन के दौरान सर्विस रोड का निर्माण, परिसर में मंदिर और कॉलोनी वालों को अलग से बिजली का फीडर देने की मांग की गई. सर्विस रोड के निर्माण को डीएम के नाम मेरठ वन वेलफेयर सोसाइटी की ओर से पत्र भी लिखा गया. सर्विस रोड ना होने पर आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं. जिसमें रविवार को कॉलोनी निवासी हिमानी बालियान की रोडवेज बस की टक्कर से मौत हुई थी.

बता दें, हाईवे-58 स्थित मेरठ वन कालोनी में करीब 540 फ्लैट हैं. इनमें से करीब तीन फ्लैट में परिवार रहते हैं. कालोनी में वेलफेयर सोसायटी अध्यक्ष गुलाब सिंह, डा. नरेश प्रसाद, विशाल टंडन, अमित अग्रवाल, मनी बिंद्रा, विनीत जैन, मनु अग्रवाल, सुचि, अनिता कांबोज, अर्चना पांडेय आदि का कहना है कि जब उन्होंने कॉलोनी में फ्लैट बुक कराए थे, तब बिल्डर ने सर्विस रोड बनाने का आश्वासन दिया था. लोग फ्लैट खरीदकर परिवार संग रहने लगे.

मेरठ के रहने वाले पंकज मित्तल बने जम्मू-कश्मीर हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस, ली शपथ

सोसाइटी वालों का आरोप है कि आज तक सर्विस रोड नहीं बनीं. मेरठ वन समेत, अंसल कोटयार्ड, अंसल टाउन, लालकिला होटी समेत कई बड़े व्यापारी प्रतिष्ठान में आने जाने के लिए मोदीपुरम चौकी से ही रोंग साइड में पैदल अथवा गाड़ी से चलना होता है. रोंग साइड में आने जाने की वजह से आए दिन सड़क हादसे होते हैं. सोमवार को प्रदर्शन के दौरान लोग नारेबाजी करते हुए बिल्डर के मेंटीनेंस दफ्तर पर पहुंच गए, जहां उन्होंने मेंटीनेंस इंचार्ज विकास सक्सेना का घेराव कर दिया, किसी तरह भीड़ को समझाकर बाहर किया, जिसके बाद लोगों ने अपने फ्लैट की दीवारों पर चेतावनी लिखे बैनर पोस्टर चस्पा कर दिए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें