अंतिम संस्कार में शामिल हुए लोग भी निकले कोविड 19 पॉजिटिव, इलाके में मचा हडकंप

Smart News Team, Last updated: Sun, 3rd Jan 2021, 4:25 PM IST
  • मेरठ: एक तरफ देश में कोरोनावायरस के ने स्ट्रेन मिलने से हडकंप मचा हुआ है. वहीं, दूसरी ओर यूपी के मेरठ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल, शहर के मोहनपुरी इलाके में कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के अंतिम संस्कार में शामिल हुए लोग भी कोरोना की चपेट में आने लगे हैं.
मोहनपुरी इलाके में कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के अंतिम संस्कार में शामिल हुए लोग भी कोरोना की चपेट में आने लगे हैं

मेरठ: एक तरफ देश में कोरोनावायरस के ने स्ट्रेन मिलने से हडकंप मचा हुआ है. वहीं, दूसरी ओर यूपी के मेरठ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल, शहर के मोहनपुरी इलाके में कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के अंतिम संस्कार में शामिल हुए लोग भी कोरोना की चपेट में आने लगे हैं. जिसके बाद सीएमओ के निर्देश पर शनिवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मोहनपुरी में कैंप लगाकर लोगों की जांच की. शनिवार रात आई रिपोर्ट में यहां और आसपास के 10 और लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.

बता दें, मोहनपुरी इलाके में पिछले तीन दिनों में 15 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. मोहनपुरी निवासी एक व्यक्ति की 29 दिसंबर को अस्पताल में मौत हुई थी. शव को परिजनों को सौंप दिया गया था और परिजन शव को घर ले गए थे. आसपास के अन्य लोग भी इस व्यक्ति की अंतिम यात्रा में शामिल हुए थे. हालांकि, जब पता चला कि मरने वाले इस व्यक्ति की स्वास्थ्य विभाग की तरफ से कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है तो आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया.

मेरठ: नौकरी का झांसा देकर गेस्ट हाउस में किया कथित गैंगरेप

जिसके बाद सीएमओ डॉ. अखिलेश मोहन ने स्वास्थ्य विभाग की टीम को मोहनपुरी में भेजा. यहां 10 और लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. वहीं मोहनपुरी के घरों में कुछ लोगों में अफरा-तफरी मची रही. कई घरों के लोगों ने अभी टेस्ट भी नहीं कराया है. स्वास्थ्य विभाग की टीम जाने के बाद कई घरों के लोगों ने तो अंदर से दरवाजे भी नहीं खोले. ऐसे में स्थिति काफी भयावह होती जा रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें