मेरठ: शख्स ने लगाया चार युवकों पर मारपीट का आरोप, थाने में दी तहरीर

Smart News Team, Last updated: 08/02/2021 05:47 PM IST
  • मेरठ में बदमाशों के हौंसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं. अब हाल ही में शख्स ने चार लोगों पर मारपीट का आरोप लगाया है.
शख्स ने लगाया चार युवकों पर मारपीट का आरोप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ: शहर में बढ़ते अपराधों के बीच अब हाल ही में एक शख्स ने चार लोगों पर मारपीट का आरोप लगाया है. इसको लेकर यवुक ने थाने में तहरीर दी है. मोहल्ला काबली गेट निवासी वैभव ने चार लोगों पर मारपीट का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है. इसको लेकर वैभव ने बताया कि वह बाइक से 4 फरवरी की शाम को अशोक विहार में रहने वाले दोस्त से मिलकर लौट रहा था. इसी बीच नालंदा कॉलोनी के पास खड़े चार लड़कों ने रोककर गाली गलौच करते हुए मारपीट शुरू कर दी.

वैभव के शोर मचाने पर आसपास के लोग इक्ट्ठा हो गए. लोगों को देखते ही आरोपी धमकी देते हुए फरार हो गए. शहर से ऐसा ही एक और मामला सामने आ रहा है. यहां पर मोहल्ला मुन्नालाल निवासी आफताब ने थाने में दी तहरीर में कहा है कि उसका पुत्र वाजिद शनिवार की शाम वह बाइक पर पशुओं का चारा लेकर घर आ रहा था. जब बडे़ डाकघर के पास पहुंचा तो वहां खडे़ दो युवकों ने साइड को लेकर उसके साथ गाली गलौच करने लगे और उसके साथ मारपीट की.

मेरठ: बदमाशों ने पीछे से वारकर ठेकेदार को किया बेहोश, लूटकर ले गए रुपये

हालांकि, जब उसने विरोध किया तो मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने लगे. जिससे उसके पुत्र के गुम चोटें आई हैं. आफताब ने तहरीर में कहा है कि आरोपियों ने उसके बडे़ भाई को भी गोली मारी थी. आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें