मेरठ में कारीगर की हत्या के बाद पुलिस और परिवार को एक घंटे तक नहीं दी गई सूचना

Smart News Team, Last updated: Sat, 15th May 2021, 1:48 PM IST
  • कारीगर विपिन की हत्या के एक घंटे बाद तक उसके परिवार और पुलिस को सूचना नहीं दी गई. फिलहाल इस मामले में पीड़ित परिवार की तहरीर पर आरोपी पुनीत गर्ग के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है.
हत्या के एक घंटे बाद तक नहीं दी गई सूचना

मेरठ: कारीगर विपिन कुमार की हत्या के मामले में एक नया खुलासा हुआ है. जानकारी के मुताबिक विपिन की हत्या के एक घंटे बाद तक उसके परिवार और पुलिस को सूचना नहीं दी गई. फिलहाल इस मामले में पीड़ित परिवार की तहरीर पर आरोपी पुनीत गर्ग के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है. 

आरोपी पुनीत की तलाश में पुलिस टीम छानबीन कर रही है. पुनीत के रिश्तेदारों के जरिए उसका पता लगाने की कोशिश की जा रही है. इसके अलावा पुनीत की लाइसेंसी पिस्टल भी ढूंढने की कोशिश की जा रही है. पुलिस इस बिन्दु पर भी विचार कर रही है कि कहीं आरोपी पुनीत अपने बचाव के लिए तो विपिन को अस्पताल नहीं ले गया था.

मेरठ के गांवों में बढ़ा कोरोना का खतरा, जिले में कोविड एक्टिव केस लखनऊ से अधिक

घटना के बाद पुनीत अपनी मां और पत्नी को भी घर से कार में साथ ले गया है. इसके साथ ही वो अपने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी साथ ले गया. वहीं इस मामले में मृतक विपिन के घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

मेरठ सर्राफा बाजार में सोने की रफ्तार बढ़ी चांदी की गति हुई धीमी, आज का मंडी भाव

उधर, एसपी देहात केशव कुमार के मुताबिक पीड़ित परिवार की तहरीर पर आरोपी पुनीत के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है. इसके साथ ही उसकी गिरफ्तारी के लिए टीमें लगा दी गई हैं. इसके अलावा पुनीत की पिस्टल के लाइसेंस निरस्तीकरण की रिपोर्ट भी गंगानगर पुलिस को भेजने के आदेश दे दिए गए हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें