मेरठ: सीएम को काले झंड़े दिखाने की चेतावनी देने वालों को पुलिस ने किया गिफ्तार

Smart News Team, Last updated: 14/12/2020 10:40 PM IST
  • मेरठ: प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हाल ही में मेरठ दौरे पर पहुंचे थे. इस दौरान उन्हें कुछ लोगों ने काले झंडे दिखाने की चेतावनी दी. हालांकि, जिन्होंने सीएम को काले झंडे दिखाने की चेतावनी दी थी उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हाल ही में मेरठ दौरे पर पहुंचे

मेरठ: प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हाल ही में मेरठ दौरे पर पहुंचे थे. इस दौरान उन्हें कुछ लोगों ने काले झंडे दिखाने की चेतावनी दी. हालांकि, जिन्होंने सीएम को काले झंडे दिखाने की चेतावनी दी थी उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. दरअसल, गोरक्षा सेवा समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन बालियान व छात्र नेता सचिन चौधरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर रविवार को जेल भेज दिया. इस मामले में इंस्पेक्टर गंगानगर बिजेंद्र पाल राणा ने बताया कि गंगानगर स्थित एल ब्लाक निवासी गौरक्षा सेवा समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन बालियान ने शनिवार को फेसबुक पर पोस्ट डालकर मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाने की चेतावनी दी थी.

पैर छूने के बहाने गिरोह ने बनाया बुजुर्ग वकील को शिकार, लूट ली सोने की दो अंगूठी

इसके साथ ही गंगा ग्रीन सिटी कालोनी निवासी सचिन चौधरी पुत्र नत्थू सिंह ने भी यही चेतावनी दी. जानकारी लगते ही गंगानगर पुलिस ने दोनों को गंगानगर डिवाइडर रोड से गिरफ्तार कर लिया, इंस्पेक्टर ने बताया कि दोनों आरोपितों को एसीएम द्वितीय के यहां प्रस्तुत कर जेल भेज दिया गया. कुछ दिन पूर्व ही नितिन बालियान के भाई विवेक बालियान को पुलिस ने आइ-20 कार की फर्जी नंबर प्लेट के मामले में जेल भेजा था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें