मेरठ: पुलिस ने होटल में चल रहे देह व्यापार का किया भंडाफोड़, चार लोगों पर मुकदमा

Smart News Team, Last updated: Mon, 1st Feb 2021, 1:42 PM IST
  • :मेरठ में हाल ही में पुलिस ने एक होटल में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है.
मेरठ: पुलिस ने होटल में चल रहे देह व्यापार का किया भंडाफोड़, चार लोगों पर मुकदमा

मेरठ में लगातार पुलिस प्रशासन बदमाशों पर नकेल कसने की कोशिश कर रहा है. अब इसी कड़ी में दिल्ली-देहरादून हाईवे स्थित होटल में चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने मौके से तीन युवती और एक युवक को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा. हालांकि, इस दौरान पुलिस को देखकर होटल मैनेजर मौके पर फरार हो गया. देह व्यापार के भंडाफोड़ के बाद पुलिस ने इस मामले में होटल मालिक, तीन युवती और एक युवक पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

बता दें, टीपीनगर थाना क्षेत्र के हाईवे स्थित वेदव्यासपुरी में ग्राम पतला निवाड़ी जिला गाजियाबाद निवासी मगेंद्र सिंह का ग्रीन पैलेस होटल है. रविवार को सीओ ब्रह्मपुरी के नेतृत्व में एएचटीयू की टीम और टीपीनगर पुलिस ने छापेमारी की, पुलिस टीम को देखकर होटल में खलबली मच गई. इसी बीच होटल मैनेजर फरार हो गया. टीम ने होटल के कमरे से तीन युवती समेत एक युवक को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया. छापेमारी की सूचना मिलते ही आसपास के लोग इक्ट्ठा हो गया.

आकाश हत्याकांड में पुलिस तत्काल गिरफ्तारी करे वरना होगा धरना: चंद्रशेखर आजाद

भीड़ में मौजूद लोगों ने बताया कि पिछले काफी समय से होटल में गलत काम चल रहे थे. शिकायत करने पर होटल मालिक स्थानीय लोगों को धमका देता था. वहीं, इस मामले में सीओ ब्रह्मपुरी अमित राय ने बताया कि तीनों युवतियों को एएचटीयू भिजवा दिया गया है. इसके अलावा युवक को टीपीनगर थाने भिजवा दिया है. होटल मालिक मगेंद्र समेत सभी पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें