मेरठ में कांग्रेस की वॉल पेंटिंग से छेड़छाड़, आक्रोशित नेताओं ने पुलिस से की शिकायत

ABHINAV AZAD, Last updated: Fri, 1st Oct 2021, 1:26 PM IST
  • जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से इन दिनों मेरठ जिले में प्रचार-प्रसार के लिए वॉल पेंटिंग कराई जा रही है. कांग्रेस पार्टी ने आरोप लगाया है कि वॉल पेंटिंग में असामाजिक तत्वों द्वारा छेड़छाड़ कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

मेरठ. उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी ने विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पूरी ताकत झोंक दी है. इसी के तहत जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से इन दिनों मेरठ जिले में प्रचार-प्रसार के लिए वॉल पेटिंग कराई जा रही है. साथ ही पार्टी से लोगों को जोड़ने के लिए पार्टी के सदस्यता अभियान के तहत प्रचार-प्रसार चल रहा है.

इस बीच कांग्रेस पार्टी ने आरोप लगाया है कि वॉल पेंटिग में असमाजिक तत्वों द्वारा छेड़छाड़ कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है. इस बाबत कांग्रेस पार्टी ने पुलिस से शिकायत की है. जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अवनीश काजला के मुताबिक, इस मामले में गंगानगर थाने में असमाजिक तत्वों के खिलाफ के तहरीर दी है. इसमें दोषियों के खिलाफ कार्यवाही करने और प्राथमिक रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की है. उन्होंने आगे कहा कि पूर्वाग्रह से ग्रस्त कुछ ओछी मानसिकता वाले असमाजिक तत्वों द्वारा वाल पेंटिग के साथ छेड़छाड़ कर वरिष्ठ नेताओं की छवि को बिगाड़ने का प्रयास किया गया है.

यूपी धर्मांतरण केस: मौलाना कलीम के करीबी ATS की रडार पर, तीन शहरों में सर्च जारी

इस बीच कांग्रेस प्रवक्ता हरिकिशन अम्बेडकर ने बताया कि शीघ्र ही कांग्रेस का प्रतिनिधिमण्डल पुलिस के उच्च अधिकारियों से मिलेगा. साथ ही ऐसे आसमाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जाएगी. गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी राजनीतिक दलों ने प्रचार-प्रसार शुरू कर दिया है. इसी के तहत कांग्रेस पार्टी द्वारा मेरठ जिले में प्रचार-प्रसार के लिए वॉल पेटिंग कराई जा रही है. साथ ही पार्टी से लोगों को जोड़ने के लिए पार्टी के सदस्यता अभियान के तहत प्रचार-प्रसार चल रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें