ट्रक चोरी मामले में पुलिस इंस्पेक्टर व कांस्टेबल ने आरोपियों को रिश्वत लेकर छोड़ा, केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Wed, 1st Sep 2021, 1:28 PM IST
  • मेरठ के सदर बाजार थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर विजेंद्र राणा व कांस्टेबल पर चोरों को रिश्वत लेकर छोड़ने का मामला सामने आया है. ट्रक चोरी करने वाले से तीन लाख व ट्रक काटने वाले से एक लाख लेने का आरोप है. एसएसपी के आदेश पर कांस्टेबल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है जबकि इंस्पेक्टर मौके से फरार हो गया है.
ट्रक चोरी मामले में पुलिस इंस्पेक्टर व कांस्टेबल ने आरोपियों को रिश्वत लेकर छोड़ा, केस दर्ज

मेरठ. मेरठ के पुलिस इंस्पेक्टर व कांस्टेबल ने एक बार फिर यूपी पुलिस की छवि को धूमिल किया है. मामला सदर बाजार थानाक्षेत्र के प्रभारी इंस्पेक्टर विजेंद्र राणा से जुड़ा है. असल में कुछ दिन पहले थाने में एक ट्रक चोरी का मामला आया था. जिसमें आरोपी ट्रक चोरी करने वाला व ट्रक को काटने वाला था. मामले पर प्रभारी इंस्पेक्टर और कांस्टेबल ने कार्रवाई न करते हुए आरोपियों को रिश्वत लेकर छोड़ दिया. मामले का खुलासा होते ही कांस्टेबल मनमोहन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया लेकिन प्रभारी इंस्पेक्टर फरार है.

क्या था मामला:

मेरठ के सदर थाने में एक ट्रक चोरी का मामला आया. जिसमें ट्रक चोरी करने वाला और ट्रक काटने वाला को आरोपी था. जिसमें सदर प्रभारी इंस्पेक्टर विजेंद्र राणा व कांस्टेबल मनमोहन ने दोनों को रिश्वत लेकर छोड़ दिया. ट्रक चोरी कांड के आरोपी से साढ़े तीन लाख व ट्रक काटने वाले से एक लाख वसूली करके छोड़ दिया. 

उत्तर प्रदेश के इन पांच शहरों में खोले जाएंगे आश्रम पद्धति स्कूल, इतने करोड़ की होगी लागत

मामला सामने आते ही एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने तत्काल प्रभाव से दोनों की गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई. जिसके बाद कांस्टेबल मनमोहन को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया लेकिन प्रभारी इंस्पेक्टर फरार हो गया. फिलहाल प्रभारी इंस्पेक्टर विजेंद्र राणा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. एसएसपी ने इंस्पेक्टर की गिरफ्तारी के लिए टीम लगा दी है. जल्द ही इंस्पेक्टर हिरासत में होगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें