खाकी शर्मसार: UP पुलिस के दारोगा ने बेटी को गन प्वाइंट पर लेकर महिला से किया रेप

Swati Gautam, Last updated: Thu, 14th Oct 2021, 4:47 PM IST
  • मेरठ में हस्तिनापुर थाने में तैनात दारोगा ने बेटी को गन पॉइंट पर लेकर गोली मारने की धमकी देकर महिला के साथ रेप किया. महिला का आरोप है कि दारोगा ने उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई. एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने जांच के आदेश दिए हैं.
खाकी शर्मसार: UP पुलिस के दारोगा ने बेटी को गन प्वाइंट पर लेकर महिला से किया रेप

मेरठ. मेरठ में पुलिस द्वारा की गई दरिंदगी का मामला सामने आया है. माधवपुरम क्षेत्र निवासी महिला ने हस्तिनापुर थाने में तैनात दारोगा पर आरोप लगाया है कि उसने स्कूटी चोरी के मामले में विवेचना के दौरान उनके साथ रेप किया था. महिला ने विरोध जताया तो उसकी बेटी को गन पॉइंट पर लेकर गोली मारने की धमकी दी. महिला ने बताया कि दारोगा ने उनकी अश्लील वीडियो भी बनाई. मामले में एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने जांच के आदेश दिए हैं.

ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी निवासी महिला ने बताया कि उनका परिचय 2018 में माधवपुरम चौकी पर तैनात दारोगा अरुण कुमार के साथ हुआ था. अरुण कुमार ने उस समय स्कूटी चोरी के मामले में विवेचना के दौरान उनके साथ रेप किया था. महिला ने उसी समय दारोगा को विरोध दिखाया तो उनकी बेटी को गन पॉइंट पर लेकर गोली मारने की धमकी दी गयी. इसके बाद बंधक बनाकर दारोगा ने जबरन रेप किया.

लव मैरिज के एक महीने बाद फंदे से लटका मिला बेटे का शव, परिजन बोले- मर्डर हुआ

महिला ने दारोगा की इस दरिंदगी के बारे में एसएसपी को जानकारी दी. महिला ने आरोप लगाया कि 6 अक्टूबर 2021 को भी दारोगा ने हस्तिनापुर में दरोगा ने उसके साथ रेप किया. महिला ने एसएसपी को जानकारी दी कि आरोपी दारोगा फिलहाल हस्तिनापुर थाने में तैनात है. मामले में एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने जांच के आदेश दिए हैं. इस संबंध में एसएसपी मेरठ को एक तहरीर दी गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें