मेरठ: पुलिस पर हमला करने के आरोपियों की तलाश में दबिश, नहीं चढ़े हत्थे

Smart News Team, Last updated: 04/02/2021 03:10 PM IST
  • मेरठ के रुहासा गांव में 18 जनवरी को गोकशी के आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस पर हमला कर दिया गया था. हालांकि, हमले के बाद पुलिस द्वारा पकड़ा गया आरोपी फरार हो गया. अब पुलिस ने मंगलवार को नामजद आरोपियों की तलाश में दबिश दी.
पुलिस पर हमला करने के आरोपियों की तलाश में दबिश (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ के रुहासा गांव में 18 जनवरी को गोकशी के आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस पर हमला कर दिया गया था. हालांकि, हमले के बाद पुलिस द्वारा पकड़ा गया आरोपी फरार हो गया. अब पुलिस ने मंगलवार को नामजद आरोपियों की तलाश में दबिश दी, लेकिन एक बार फिर से आरोपी हत्थे नहीं चढ़ सके. वहीं, इस मामले में आरोपियों ने अंतरिम जमानत की अर्जी दाखिल कर दी थी, जिस पर बुधवार को सुनवाई हुई.

बता दें, गोकशी के आरोपी मुबस्सिर और मुक्खा की तलाश में सकौती चौकी इंचार्ज सुखबीर सिंह ने बीती 18 जनवरी को रुहासा गांव में दबिश दी थी. पुलिस ने मौके से मुबस्सिर को पकड़ लिया, जिस पर मुबस्सिर ने शोर मचा दिया. उसके परिजनों ने पुलिस पर हमला कर आरोपी को छुड़ा लिया था. इस मामले में पुलिस ने 14 आरोपियों को नामजद किया था, जबकि छह अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी.

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय मई में लेगा एग्जाम, 30 जून तक आएगा फाइनल रिजल्ट

हालांकि, पुलिस द्वारा रिश्तेदारों पर दबाव बनाए जाने पर मुख्य आरोपी मुबस्सिर ने कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया था. जबकि साईदा व फैजिया को पुलिस ने रुहासा गांव से गिरफ्तार किया था. पुलिस ने बताया कि आरोपी फरदीन, सुहेल व उजैफ समेत तीन महिलाओं की तलाश में पुलिस ने मंगलवार को दबिश दी, परंतु आरोपी हत्थे नहीं चढ़ सके. ऐसे में पुलिस लगातार आरोपियों पर कड़ी नजर रखे हुए है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें