पुलिस चौकी के पास व्यापारी से गन पाइंट पर हुई लूटपाट, मामला दर्ज

Smart News Team, Last updated: 23/02/2021 07:38 PM IST
  • मेरठ के एनएच-58 स्थित हाईवे पुलिस चौकी पर तीन बदमाशों ने एक व्यापारी से 50 हजार रुपये लूट लिए.
पुलिस चौकी के पास व्यापारी से गन पाइंट पर हुई लूटपाट, मामला दर्ज (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ में चोरी के बढ़ते मामलों में कमी आने का नाम नहीं ले रही. बोखौफ चोर सरेआम गन प्वाइंट पर लोगों को लूट रहे हैं. हालिया मामला एनएच-58 स्थित हाईवे पुलिस चौकी का है. यहां पर महज 200 मीटर की दूरी पर स्कूटर सवार बैटरी व्यापारी से बाइक सवार तीन बदमाशों ने गन प्वाइंट पर 50 हजार रुपये लूट लिए. बता दें, व्यापारी अपने दोस्त संग पल्लवपुरम से बैटरी बनाने को स्क्रैप खरीदने जा रहा थाय

घटना मवाना निवासी नदीम के साथ घटी. कंकरखेड़ा निवासी नदीम की सीबीसीआइडी दफ्तर के पास बैटरी बनाने की दुकान है. नदीम ने पुलिस को बताया कि वह अपने दोस्त संग स्कूटर पर पल्लवपुरम में स्क्रैप खरीदने जा रहा था. जेब में 50 हजार रुपये के अलावा करीब तीन सौ रुपये अलग थे. नदीम जब हाईवे पर पुलिस चौकी से आगे पहुंचा, तभी एक बाइक सवार बदमाश बराबर में आए. नदीम ने स्कूटर धीमा कर दिया. जब तक वह कुछ समझ पाता, बदमाशों ने लात मारकर दोनों को गिरा दिया.

तेल के बढ़ते रेट का अनोखे अंदाज में विरोध, सपा नेता ने कन्यादान में दिया पेट्रोल

जिसके बाद गन प्वाइंट पर लेकर बदमाशों ने उनसे 50 हजार रुपये छीन लिए. बदमाशों ने नदीम से मोबाइल छीनकर फेंक दिया और फरार हो गए. नदीम ने कंट्रोल रूम को सूचना दी. जिसके बाद सीओ दौराला, कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे.

मामले को लेकर इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर का कहना है कि दुकानदार लूट की बात कह रहा है, मगर अब तक की जांच में सामने आया है कि उस पर कई लोगों का मोटा कर्ज है. वह बार-बार बयान भी बदल रहा है. ऐसे में उसकी बात की जांच की जा रही है.

मेरठ में BBA के छात्र ने हॉस्टल के कमरे में लगाई फांसी, कोलकाता का था छात्र

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें