आकाश हत्याकांड में पुलिस तत्काल गिरफ्तारी करे वरना होगा धरना: चंद्रशेखर आजाद

Smart News Team, Last updated: Sat, 30th Jan 2021, 11:03 PM IST
  • चंद्रशेखर आजाद ने पुलिस को भी यह चेतावनी दी कि, आगामी चौबीस घण्टे में यदि आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह स्वयं एसएसपी कार्यलय पर धरना देंगे.
आकाश हत्याकांड में पुलिस तत्काल गिरफ्तारी करे वरना होगा धरना: चन्द्रशेखर आजाद

मेरठ: रिठानी निवासी आकाश पाल के हत्यारोपियों की गिरफ्तारी न होने कारण आजाद समाज पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद शुक्रवार को आकाश पाल के घर पहुंचे. जहां उन्होंने बताया कि, अपराधियों को संरक्षण देने का यह रवैया इस तानाशाही सरकार के ताबूत में आखिरी कील ठोकने का काम करेगा, सरकार उन किसानों के शोषण पर उतर आई है जिसने उनकी सरकार बनाई. आजाद ने पुलिस को भी यह चेतावनी दी कि, आगामी चौबीस घण्टे में यदि आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह स्वयं एसएसपी कार्यलय पर धरना देंगे. उन्होंने ने कहा प्रेस वार्ता रद्द कर पुलिस लोगों की आवाज दबाने में जुटी है लेकिन हम जनता से जुड़े व्यक्ति हैं सड़क पर खड़े होकर भी वह अपनी बात कह सकते हैं.

प्रेस कांफ्रेंस स्थगित, गेट पर हुई तालाबन्दी

पीड़ित परिवार से मुलाक़ात करने पश्चात पत्रकारों से वार्ता हेतु अपार चैंबर हॉल में एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन रखा गया था लेकिन पुलिस ने अचानक कांफ्रेंस स्थल पहुँचकर वहां मौजूद ज़िला महासचिव शमीम चौधरी को परमिशन न होने के हवाला देकर प्रेस वार्ता कैंसिल करने की सूचना दी जिसपर पुलिस व शमीम चौधरी के बीच बहस भी हुई.

UP: आंगनबाड़ी कर्मी चयन प्रक्रिया जारी, जानें योग्यता और कैसे आएगा मेरिट में नाम

 हॉल से बाहर कर गेट पर तालाबन्दी कर दी गई. जिस कारण चंद्रशेखरआजाद ने सड़क पर खड़े होकर ही पत्रकारों के सवालों का जवाब दिया. इस दौरान आजाद समाज पार्टी के संस्थापक सदस्य बदर अली, जिला संरक्षक भीम आर्मी चतर सिंह जाटव भी मौजूद रहे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें