मेरठ: डाक सप्ताह के तहत पोस्ट ऑफिस कर्मी सम्मानित, सर्टिफिकेट दे बढ़ाया उत्साह

Smart News Team, Last updated: 16/10/2020 12:26 PM IST
  • डाक सप्ताह के अंतर्गत मेरठ में पोस्ट ऑफिस में कर्मचारियों को उनकी उत्कृष्ट सेवा के लिए सम्मानित किया गया.
पोस्ट मास्टरों को सम्मनित करते प्रवर अधीक्षक डाक वीर सिंह

मेरठ: डाक दिवस के बाद से मनाए जा रहे डाक सप्ताह के मौके पर सराहनीय कार्य करने वाले कर्मचारियों को प्रवर अधीक्षक डाक वीर सिंह ने सम्मानित किया. दूसरी ओर, सर्वश्रेष्ठ कार्यों के लिए बरेली में पीएमजी ने कैंट और सिटी डाकघर के सीनियर पोस्ट मास्टरों को सम्मानित किया.

जानकारी के मुताबिक बरेली में आयोजित कार्यक्रम में पीएमजी ने कैंट प्रधान डाकघर के सीनियर पोस्ट मास्टर जेएल शर्मा को उत्कृष्ट कार्यों के लिए सम्मानित किया. इसके साथ ही सिटी डाकघर के सीनियर पोस्ट मास्टर को भी सम्मानित किया. डाक सप्ताह में बैकिंग दिवस, पोस्टल लाइफ इंश्योरेंस दिवस, फिलाटेली दिवस आदि का आयोजन हुआ. इसमें मेरठ और बागपत जिलों में कार्यक्रम हुए. कैंट प्रधान डाकघर परिसर मे आयोजित कार्यक्रम में प्रवर अधीक्षक डाक वीर सिंह ने सराहनीय कार्य करने वालों को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया.

वर्ल्ड पोस्ट डे पर डाक विभाग का नया लोगो जारी, हफ्तेभर होंगे कार्यक्रम

इस मौके पर आधार कार्ड बनाने में सराहनीय कार्य के लिए सुभाष चंद शर्मा अमीनगर सराय, रोबिन भड़ाना दोघट, राजीव जैन मोदीपुरम, रविंद्र सरधना, राजन सिंह त्यागी खरखौदा को सम्मानित किया। खाते खोलने में विनोद कुमार रटौल, महक सिहं खिवाई, प्रवेश कुमार इब्राहिमपुर माजरा, श्यामवीर सिंह ललियाना, राहुल नारंगपुर को सम्मानित किया। सुकन्या खाते खोलने में विजयपाल किठौली, ओमपाल सिंह बना, गज्जू त्यागी कालंद, प्रवेश कुमार इब्राहिम माजरा, शीला तोमर मुंडाली को सम्मानित किया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें