बिजलीघरों में कैंप्स लगा सुनी गईं लोगों की समस्याएं, अधिकारियों ने किया निरीक्षण

Smart News Team, Last updated: 11/10/2020 02:18 PM IST
  • मेरठ में रविवार को लोगों की बिजलीघरों में शिविर लगाकर समस्याएं सुनी गईं. इस दौरान अधिकारियों ने शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों के शिविरों का दौरा भी किया. 
बिजलीघरों में शिविर लगा कर लोगों की समस्याएं सुनते कर्मचारी

मेरठ: यूपी के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा के निर्देश पर उपभोक्ताओं की समस्याओं का जल्द समाधान के लिए पश्चिमांचल के 14 जिलों में शहरी एंव ग्रामीण क्षेत्रों में 550 से अधिक बिजलीघरों पर रविवार को उपभोक्ता समाधान शिविरों का आयोजन किया गया. इन शिविरों में बिजली विभाग के अधिकारियों ने उपभोक्ताओं की समस्याएं सुनी और समाधान किया। मेरठ शहर में उपभोक्ता शिकायत निवारण महाशिविर का 14 उपखंडों में आयोजन कर अफसरों ने समस्याएं सुनी.

जानकारी के मुताबिक शहर में गंगानगर-1, सिविल लाइंस, जागृति विहार, लिसाड़ी गेट, रंगोली, रामलीला ग्राउंड, कंकरखेड़ा, गंगानगर-2, एमईएस, माधवपुरम, हापुड़ रोड, सदर आदि बिजलीघरों पर शिविर लगाए गए. इस दौरान सुपरीटेंडेंस इंजीनियर  एके सिंह, एग्जीक्यूटिव इंजीनियर सोनू रस्तोगी, दीपांशु सहाय, सचिन कुमार, मनोज कुमार और जागेश कुमार ने अन्य अधिकारियों, कर्मचारियों के साथ शिविरों में उपभोक्ताओं की समस्याएं सुनी. शहर में दोपहर तक 100 से अधिक शिकायतों का निस्तारण किया.

बिजली संबंधित है कोई परेशानी तो आज मेरठ के इन बिजलीघरों में होगा समाधान

इसके साथ ही एमडी अरविंद मल्लप्पा बंगारी, मुख्य अभियंता मेरठ जोन एसबी यादव भी कई इलाकों में बिजलीघरों पर गए. उपभोक्ताओं की समस्याएं सुनी और उनका समाधान किया. एमडी अरविंद मल्लप्पा बंगारी ने बताया कि शिविरों में उपभोक्ताओं की खराब विद्युत बिल, मीटर, विद्युत आपूर्ति, नए संयोजन से संबंधित शिकायतों का समाधान किया गया. लोगों की बातों को सुनने के लिए शिविरो में अधिशासी अभियंता, उपखंड अधिकारी, अवर अभियंता, उपकेंद्र नोडल अधिकारी समेत समस्त कर्मचारी मौजूद रहे. सुपरीटेंडेंस इंजीनियर  व चीफ इंजीनियर शिविरों में औचक पहुंचे और निरीक्षण किया. उपभोक्ताओं की शिकायतों का निस्तारण कराया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें