पीएम नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन पर मेरठ के मस्जिदों और मदरसों में हुई दुआ

Smart News Team, Last updated: 17/09/2020 02:54 PM IST
  • पीएम नरेंद्र मोदी का आज 70वां जन्मदिन है. इस मौके पर उनके लिए मेरठ में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने मेरठ के मस्जिदों और मदरसों में दुआ पढ़ी. पीएम मोदी की लंबी उम्र की दुआ पढ़ी.
पीएम नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन पर मेरठ के मस्जिदों और मदरसों में हुई दुआ

मेरठ. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 70 वां जन्मदिन मना रहे हैं. देशभर से उनके चाहने वाले उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं. वहीं मेरठ में भारतीय उद्योग विकास व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष और स्वच्छ भारत अभियान के उत्तर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य काजी शादाब ने उनके लिए दुआ पढ़ी. गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लम्बी उम्र और अच्छी सेहत के लिए मस्जिदों व मदरसों में विशेष दुआं करवाई गईं.

पीएम मोदी के 70 वें जन्मदिन पर काजी शादाब ने शहर की विभिन्न मस्जिदों व मदरसों में जाकर आलिमों व बच्चों से पीएम मोदी की सेहत व लम्बी उम्र के लिए विशेष दुआं करवाई. उन्होंने खुद भी पीएम मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दीं. काजी शादाब ने नेतृत्व में मेरठ के अलग-अलग मदरसों और मस्जिदों में दुआं पढ़ी गईं.

मेरठ: होटल मैनेजर ने पत्नी संग की आत्महत्या, बच्ची को भी दिया जहर, हालत गंभीर

मदरसों में पीएम मोदी के लिए पढ़ी गई दुआं के मौके पर प्रमुख रूप से कारी आसिम, मौलाना खलीक, मौलाना अशरफ, कारी मुर्सिलीन, मुजाहिद अली, अजहर अंसारी, सैयद सारिक, अनवार चौधरी आदि मौजूद रहे. इसी तरह अलग-अलग शहरों में पीएम मोदी के लिए अलग-अलग तरह से शुभकामनाएं भेजी और कामनाएं की.

मेरठ: ज्वेलर अमन जैन के हत्यारों से पुलिस की मुठभेड़, घायल बदमाश अरेस्ट, एक फरार

वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी पीएम मोदी को अपने अंदाज में शुभकामनाएं दीं. उन्होंने ट्वीट करके लिखा, अंत्योदय से राष्ट्रोदय की संकल्पना को साकार करते यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं. प्रभु श्री राम की कृपा से आप, इसी प्रकार 'एक भारत-श्रेष्ठ भारत' के दिव्य ध्येय की ओर बढ़ते हुए माँ भारती को गौरवभूषित करते रहें. दीर्घायुरारोग्यमस्तु. सुयश: भवतु.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें