गर्भवती महिला की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

Smart News Team, Last updated: Wed, 27th Jan 2021, 6:36 PM IST
  • लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में रहने वाली गर्भवती महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. हालांकि, जैसे ही इस खबर की जानकारी महिला के घरवालों को लगी, तो मौके पर पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने दहेज के लिए हत्या का आरोप लगा हंगामा किया.
गर्भवती महिला की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मालमा सामने आ रहा है. दरअसल, यहां पर लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में रहने वाली गर्भवती महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. हालांकि, जैसे ही इस खबर की जानकारी महिला के घरवालों को लगी, तो मौके पर पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने दहेज के लिए हत्या का आरोप लगा हंगामा किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इस मामले में पुलिस ने पति सहित चार लोगों को हिरास्त में ले लिया है. पुलिस ने इन सभी से पूछताछ कर रही है. बता दें, शयामनगर गली नंबर 6 निवासी रियाजुदीन ने बताया की दो साल पहले उसने अपनी बेटी नाजरीन उफ नाजो की शादी इत्तेफाक नगर निवासी इमरान पुत्र इस्लामुदीन से की थी. शादी के बाद से ही ससुराल वाले बाइक पचास हजार रूपये की मांग कर रहे थे. कई बार नाजो के साथ मारपीट भी कर चुके है जिसकी तहरीर थाने पर दी गयी थी लेकिन बिरादरी के लोगो ने पंचायत में दोनों पक्षों के बीच समझौता करा दिया था.

सीएम की घोषणा के बाद स्पोर्ट विश्वविद्यालय को मिली 700 करोड़ रुपये की मंजूरी

इस मामले में मृतका के पिता का कहना है की रविवार को उनकी बेटी मायके आयी थी. खाना खाने के बाद सात बजे वह ससुराल चली गयी. सोमवार की सुबह सात बजे पड़ोसी ने फोन कर बताया कि नाजो की मौत हो गई है. जब वह मौके पर पहुंचे तो उसकी बेटी मृत मिली और उसके गले पर निशान थे. मायके वालों ने गला दबाकर हत्या का आरोप लगाते हुए वहीं पर हंगामा शुरू कर दिया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें