मेरठ : लगातार पांचवे दिन भी मंडी व्यापारियों की हड़ताल, फल-सब्जियों के बढ़े दाम

Smart News Team, Last updated: Fri, 25th Sep 2020, 1:35 PM IST
मेरठ में लगातार पांचवे दिन मंडियों में मंडी शुल्क को समाप्त किए जाने की मांग के चलते दिल्ली रोड़ नवीन मंडी और लोहियानगर मंडी में व्यापारियों ने जमकर प्रदर्शन किया. मंडियों के बंद रहने से शहर के आम लोगों को खाने पीने की चीजें जैसे फल और सब्जियों के लिए काफी दिक्कत आ रही है
प्रदर्शन करते मंडी व्यापारी

मेरठ. मंडी शुल्क समाप्त किए जाने की मांग के चलते लगातार पाँचवें दिन भी मंडी व्यापारियों का धरना प्रदर्शन जारी है. शुक्रवार को दिल्ली रोड़ स्थित नवीन सब्जी मंडी के व्यापारियों ने प्रदर्शन किया. मांगों को लेकर मंडी समिति सचिव को ज्ञापन सौंपा. साथ ही व्यापारियों ने  शास्त्रीनगर में भाजपा नेता विनीत शारदा के घर के सामने प्रदर्शन को जारी रखा और मंडी शुल्क समाप्त कराने की मांग को लेकर ज्ञापन भी दिया.

मेरठ में लगातार पांचवे दिन मंडियों में मंडी शुल्क को समाप्त किए जाने की मांग को लेकर व्यापारियों अड़े हुए हैं. जिसके चलते दिल्ली रोड़ नवीन मंडी और लोहियानगर मंडी में व्यापारियों ने जमकर प्रदर्शन किया. दिल्ली रोड नवीन सब्जी मंडी में अध्यक्ष अशोक सोनकर तथा महामंत्री सरफराज अंसारी के नेतृत्व में व्यापारियों ने जुलूस भी निकाला और मंडी समिति सचिव को ज्ञापन सौंपा. इस दौरान व्यापारियों ने अपने विरोध प्रदर्शन को काली पट्टी बांधकर दर्ज करवाया. लोहियानगर मंडी के व्यापारियों ने कहा है कि अगर मंडी शुल्क खत्म नहीं होता तो प्रदर्शन को ओर तेज किया जाएगा. इस दौरान अध्यक्ष राजकुमार सोनकर, महामंत्री ब्रहमपाल, कोषाध्यक्ष अशरफ कुरैशी, अमरीश गुप्ता मोनू, अशोक और सौरभ सिंह प्रदर्शन में पहुँचे.

UP: कृषि विधेयक विरोध में शुक्रवार को किसानों का हल्ला बोला, भाकियू का चक्का जाम

लगातार प्रदर्शन तेज होता जा रहा है और सरकार तक अपनी बात पहुँचाने के लिए अलग-अलग तरीकों से विरोध प्रदर्शन को जारी रखा हुआ है. मंडियों के बंद रहने से शहर के आम लोगों को खाने पीने की चीजें जैसे फल और सब्जियों के लिए काफी दिक्कत आ रही है. शहर में इनकी कमी के चलते लगातार दाम में वृद्धि हो रही है. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें