मेरठ: छठे दिन भी मंडी व्यापारियों का धरना जारी, हर दिन बढ रहे फल-सब्जियों के दाम

Smart News Team, Last updated: Sat, 26th Sep 2020, 1:27 PM IST
मेरठ में लगातार छठे दिन मंडियों में मंडी शुल्क को समाप्त किए जाने की मांग के चलते दिल्ली रोड़ नवीन मंडी और लोहियानगर मंडी में व्यापारियों ने जमकर प्रदर्शन किया. आज शाम व्यापारी मार्च निकालेंगे. शहर के आम लोगों को खाने पीने की चीजें जैसे फल और सब्जियों के दाम बढ़ रहे हैं. 
काली पट्टी बांधकर विरोध दर्ज करवाते मंडी व्यापारी

मेरठ. मंडी शुल्क समाप्त किए जाने की मांग के चलते लगातार छठे दिन भी मंडी व्यापारियों का धरना प्रदर्शन जारी है. शुक्रवार को दिल्ली रोड स्थित नवीन सब्जी मंडी और लोहियानगर के व्यापारियों ने प्रदर्शन किया. दिल्ली रोड स्थित नवीन सब्जी मंडी व्यापारियों ने मीटिंग में तय किया है कि अपना विरोध दर्ज करने के लिए आज शाम को कैंडल मार्च निकाला जाएगा. व्यापारी पिछले पाँच दिनों से अलग-अलग तरीकों से विरोध कर रहे हैं लेकिन सरकार का अभी तक कोई जवाब नहीं आया है. 

मेरठ में लगातार छटे दिन भी मंडियों में मंडी शुल्क को समाप्त किए जाने की मांग को लेकर व्यापारियों अड़े हुए हैं. दिल्ली रोड नवीन मंडी में संयुक्त व्यापार संघ अध्यक्ष नवीन गुप्ता ने जानकारी दी है कि हमारी मांग है कि मंडी शुल्क को पूरी तरह से समाप्त किया जाए जिसके लिए हम पिछले पाँच दिनों से हड़ताल पर हैं. आज हमने मीटिंग में तय किया है कि अपनी माँग के चलते शाम को कैंडल मार्च निकालेंगे. इस धरने में संयुक्त व्यापार संघ अध्यक्ष नवीन गुप्ता, मंडी अध्यक्ष मनोज गुप्ता, महामंत्री गिरीश अग्रवाल, सरफराज अंसारी और हाजी इरशाद शामिल थे. 

अमर जवान ज्योति जलावाने के लिए व्यापारी स्वाभिमान मंच का क्लेकट्रेट को ज्ञापन

लोहियानगर मंडी में उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष विष्णु दत्त पाराशर ने कहा कि संगठन नेतृत्व के निर्देश पर आगे आंदोलन चलाया जाएगा. प्रदर्शनकारियों ने कहा कि मंडी शुल्क खत्म नहीं किया तो आंदोलन तेज होगा. लोहियानगर मंडी में अध्यक्ष राजकुमार सोनकर, महामंत्री ब्रहमपाल, कोषाध्यक्ष अशरफ कुरैशी, अमरीश गुप्ता मोनू, सौरभ सिंह ने व्यापारियों के साथ प्रदर्शन किया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें