50 फीट ऊंचे पेड़ पर चढ़ा पुजारी हुआ कुछ ऐसा की ऊपर ही अटका, देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: Fri, 16th Apr 2021, 1:29 PM IST
  • मेरठ के लालकुर्ती इलाके एक पुजारी मंदिर के पास ही स्थित एक पेड़ पर 50 मीटर तक चढ़ गया. जिसके बाद उन्हें उतरने के लिए लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई. वही मौके पर पहुंची पुलिस ने दमकल विभाग की सहायता से पुजारी को पेड़ से निचे उतरा.
50 फीट ऊंचे पेड़ पर चढ़ा पुजारी हुआ कुछ ऐसा की ऊपर ही अटका, देखें वीडियो

मेरठ. मेरठ में शुक्रवार की सुबह एक पुजारी मंदिर के ही पास के एक पेड़ पर चढ़ गए. जिसे देखने के बाद वहां पर पुजारी को पेड़ से नीचे उतारने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. वही पुजारी जब नीचे उतरने की कोशिश कर रहे थे तब पेड़ की टहनी टूटने से वह पेड़ पर ही फंस गए. जिन्हें उतारने के लिए स्थानीयों ने कई उपाय किए, लेकिन कोई भी योजना सफल नहीं हो पाई. जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना दमकल विभाग को दिया. 

दमकल विभाग को इसकी सूचना मिलते ही मौके पर कर्मचारी पहुंचे और पुजारी को पेड़ से उतारा. जानकारी के अनुसार यह घटना लालकुर्ती इलाके की है. जहां के सब्जी मंडी के पास स्थित लोचन प्रसाद हनुमान मंदिर के पुजारी अजय पंडित शुक्रवार को पास के यूकेलिप्टस के पेड़ पर चढ़ गए, लेकिन उतर नहीं पाए. जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुची पुलिस ने मामले को देखते हुए दमकल विभाग को बुलाया. जिसके बाद पंडित को पेड़ से उतारा जा सका.

चुनाव में बढ़ी जय श्रीराम लिखे मास्क की मांग, जानें किन राज्यों में ज्यादा इसकी डिमांड

वही इस घटना के बारे में लालपुर थाने के इंस्पेक्टर बृजेश कुमार ने बताया कि किसी बात को लेकर मंदिर के पुजारी पेड़ पर चढ़ गए थे. वही वह जिस टहनी पर बैठे थे. उसके टूटने के कारण वह दूसरी टहनी पर जाकर फंस गए. जिसके चलते उन्हें मामूली चोट भी आई हैं. वही इंस्पेक्टर ने आगे बताया कि पुजारी का इलाज जिला अस्पताल में कराया जा रहा हैं. वही पुजारी का पेड़ पर चढ़ने का कारण अभी साफ नहीं हो पाया हैं.

15 मई तक बंद रहेंगे ताज समेत देश के 200 से ज्यादा ऐतिहासिक स्मारक

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें