पत्नी से झगड़ा कर पुजारी ने लगाई खुद को आग, पुलिस कर रही मामले की जांच

Smart News Team, Last updated: Sun, 10th Jan 2021, 4:20 PM IST
  • मेरठ के टीपीनगर इलाके से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल,यहां पर एक पुजारी ने पत्नी से विवाद होने पर खुद को आग लगा ली. हालांकि, मकान से धुआं निकलता देख किसी ने पुलिस को सूचना दे दी.
एक पुजारी ने पत्नी से विवाद होने पर खुद को आग लगा ली.

मेरठ:मेरठ के टीपीनगर इलाके से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल,यहां पर एक पुजारी ने पत्नी से विवाद होने पर खुद को आग लगा ली. हालांकि, मकान से धुआं निकलता देख किसी ने पुलिस को सूचना दे दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. यह मामला टीपीनगर की नई बस्ती कॉलोनी का है. यहां पर शुक्रवार को पुजारी ने पत्नी से विवाद होने पर खुद को मकान में बंद कर आग लगा ली. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची.

फायर ब्रिगेड की टीम ने किसी तरह आग पर काबू पाया और पुजारी को घर से बाहर निकाला. जिसके बाद पुलिस ने पुजारी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उनका उपचार चल रहा है. बता दें, नई बस्ती निवासी दीपक शर्मा अपनी पत्नी रितू के साथ रहते हैं. पुलिस के अनुसार दीपक पिछले चार साल से कॉलोनी के ही शिव हरि मंदिर में पुजारी हैं.

पड़ोस में रहने वाले युवक ने बुजुर्ग महिला के साथ की धोखाधड़ी, निकाले 2 लाख रुपए

पुजारी दीपक का चार दिन से पत्नी के साथ विवाद चल रहा था. इसके चलते रितु गुरुवार को अपने मायके चली गई.बताया गया कि दीपक कई दिनों से पत्नी को फोन पर मनाने का प्रयास कर रहा था. लेकिन पत्नी नहीं मानी तो उसने शुक्रवार को खुद को कमरे में बंद कर आग लगा ली. उधर, पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें