मेरठ: पैरोल पर छूटे कैदी ने की आत्महत्या, शव के पास बरामद हुआ सुसाइड नोट

Smart News Team, Last updated: Sun, 14th Feb 2021, 6:35 PM IST
  • मेरठ में जेल से पैरोल पर छूटने के बाद एक कैदी ने आत्महत्या कर ली. कैदी ने जहरीला पदार्थ खाकर इस घटना को अंजाम दिया.
पैरोल पर छूटे कैदी ने की आत्महत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ: शहर में जेल से पैरोल पर छूटने के बाद एक कैदी ने आत्महत्या कर ली. कैदी ने जहरीला पदार्थ खाकर इस घटना को अंजाम दिया. बता दें, कैदी शुक्रवार को ही जेल से पैरोल पर छूटा था. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

मामले को लेकर पुलिस के अनुसार कैदी तुषार गुप्ता (45 वर्ष) ने शनिवार को जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. कैदी का शव घंटाघर स्थित ताज होटल के पास मिला है. पुलिस ने बताया कि एक दिन पहले ही कैदी जेल से पैरोल पर रिहा किया गया था. जांच में सामने आया है कि पारिवारिक कारणों के चलते कैदी ने आत्महत्या की है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

छात्रा पर तेजाब डालने आया शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार

वहीं, मामले को लेकर इंस्पेक्टर देहलीगेट के अनुसार शव के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है. उसमें लिखा है कि मैं अपने पूरे होश-हवास में यह पत्र आपको लिख रहा हूं. मैं स्वेच्छा से आत्महत्या कर रहा हूं. मेरा नाम तुषार गुप्ता पुत्र विनोद गुप्ता निवासी शांति नगर रेलवे रोड मेरठ था. शुक्रवार को जिला जेल से पैरोल पर आया थाम. कुछ दिन पहले परतापुर पुलिस ने रंगदारी में जेल भेजा था.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें