यूपी चुनाव: पश्चिमी यूपी से प्रियंका गांधी फूंकेंगी चुनावी बिगुल, मेरठ में होगी कांग्रेस की बड़ी जनसभा

Ankul Kaushik, Last updated: Sat, 18th Sep 2021, 10:19 AM IST
  • उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए कांग्रेस पार्टी जोरों-शोरों से तैयारी में लगी हुई है. इसी बीच एक खबर आ रही है कि कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी के नेतृत्व में मेरठ में एक बड़ी जनसभा का आयोजन हो सकता है.
प्रियंका गांधी के नेतृत्व में मेरठ में हो सकती है कांग्रेस की जनसभा (फाइल फोटो)

मेरठ. कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए कांग्रेस पार्टी की तैयारियों में जुटी हुई हैं. प्रियंका के कंधों पर ही यूपी चुनाव में कांग्रेस की कमान है. इसलिए प्रियंका ने यूपी चुनाव 2022 के लिए पार्टी के नेतआों और कार्यकर्ताओं से मिलकर रणनीति बनानी शुरू कर दी है. अब खबर आ रही है कि प्रियंका मिशन 2022 के लिए पश्चिमी यूपी के मेरठ से चुनावी बिगुल फूंकेंगी. खबर है कि मेरठ में कांग्रेस की एक बड़ी महासभा का आयोजन हो सकता है, इस सभा के आयोजन के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर भी मेरठ पहुंच रहे हैं. कांग्रेस की इस जनसभा के लिए जिले में अभी से तैयारियां भी शुरू हो गई हैं और संभावना है कि सितंबर के अंतिम सप्ताह में प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की बड़ी जनसभा का आयोजन हो सकता है.

मेरठ में होने वाली कांग्रेस की इस जनसभा को लेकर पीएल शर्मा स्मारक सभागर में आज शनिवार एक बैठक भी रखी गई है. इस बैठक में शामिल होने के लिए मेरठ सहित आसपास के करीब 12 जिलों से जिलाध्यक्ष और महानगर अध्यक्ष भी आ रहे हैं. इसके साथ ही कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर मेरठ इस सभा में शामिल होने के लिए आ रहे हैं.

यूपी के इन जिलों से विधानसभा चुनाव लड़ सकती हैं प्रियंका गांधी, पार्टी में तैयारियां शुरू

इस बैठक में होने वाली चर्चा को लेकर अभी किसी ने नहीं कहा कि यह बैठक कांग्रेस की जनसभा के लिए हो रही है. हालांकि अंदरूनी खबरों की मानें तो इस बैठक में ही कांग्रेस की जनसभा की तैयारियों पर चर्चा की जाए गी. कांग्रेस की इस बैठक में मेरठ मंडल और सहारनपुर मंडल के सभी जिलों से और मुरादाबाद मंडल के अमरोहा जिले से जिलाध्यक्ष को भी बुलाया गया है. पार्टी के कुछ नेताओं का कहना है कि यह बैठक चुनावी अभियान का हिस्सा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें