मेरठ में अब 7 मार्च को कांग्रेस की किसान महापंचायत, प्रियंका गांधी होंगी शामिल

Smart News Team, Last updated: Tue, 2nd Mar 2021, 2:54 PM IST
  • मेरठ में कांग्रेस की किसान महापंचायत अब 7 मार्च को होगी. महापंचायत में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी शामिल होंगी. हालांकि अभी तक रैली स्थल तय नहीं हुआ है.
7 को कांग्रेस की किसान महापंचायत

मेरठ: कांग्रेस की किसान महापंचायत अब 7 मार्च को होगी. महापंचायत में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी शामिल होंगी. पहले महापंचायत की तारीख 6 मार्च रखी गई थी, लेकिन बाद में किसी कारण वश तिथि को एक दिन आगे बढ़ा दिया गया. हालांकि अभी तक रैली स्थल तय नहीं हुआ है. 7 मार्च को होने वाली कांग्रेस की महापंचायत में प्रियंका के अलावा पार्टी प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे.

इससे पहले 6 मार्च को कांग्रेसियों ने कैली गांव में किसान महापंचायत की तैयारियां शुरू की थी. प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करने के बाद उसमें सुधार के निर्देश दिए थे. आखिर में वहां होने वाली किसान महापंचायत को स्थगित कर दिया गया.

ट्रेवल्स एजेंसी के मालिक के घर चोरों ने डाली डकैती, शादी में गया था परिवार

किसान महापंचायत को लेकर कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों से लेकर कार्यकर्ता तक गांव-गांव जा रहे हैं. कांग्रेस पार्टी किसान महापंचायत के साथ-साथ अल्पसंख्यकों में भी पार्टी की पैठ को मजूबत करने में जुटी है. प्रदेश उपाध्यक्ष वसीह अहमद रिजवी के साथ जिला और महानगर संगठन पदाधिकारी गांव-गांव में बैठकों के जरिए लोगों को कांग्रेस की नीतियां बताकर पार्टी से जोड़ रहे हैं.

गंगा किनारे के 6 जिलों के गांवों में रोज होगी गंगा आरती, मंडल कमिश्नर का निर्देश

उधर, पश्चिमी यूपी में कांग्रेस ने संगठनात्मक फेरबदल भी शुरू कर दिया है. इसी क्रम में बुलंदशहर में पार्टी के नए जिलाध्यक्ष बनाए गए हैं. उम्मीद ये भी जताई जा रही है कि मेरठ में जिला और महानगर कार्यकारिणी में कुछ पदों पर फेरबदल होगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें