मेरठ: बदमाश बदन सिंह बद्दो का बंगला तोड़ने की कार्रवाई अधर में अटकी, जानें वजह

Smart News Team, Last updated: Wed, 6th Jan 2021, 8:38 PM IST
मेरठ: काफी समय से फरार चल रहा ढ़ाई लाख का इनामी बदमाश बदन सिंह बद्दो के बंगला तोड़ने की कार्रवाई बीच में लटक गई. दरअशल, बद्दो की भाभी कुलदीप कौर और उसके सहयोगी अजय सहगल की तरफ से कमिश्नर के सामने अपना पक्ष रखकर अपील की गई थी.
मेरठ: बदमाश बदन सिंह बद्दो का बंगला तोड़ने की कार्रवाई अधर में अटकी, जानें वजह

मेरठ: काफी समय से फरार चल रहा ढ़ाई लाख का इनामी बदमाश बदन सिंह बद्दो के बंगला तोड़ने की कार्रवाई बीच में लटक गई. दरअशल, बद्दो की भाभी कुलदीप कौर और उसके सहयोगी अजय सहगल की तरफ से कमिश्नर के सामने अपना पक्ष रखकर अपील की गई थी, जिस पर बुधवार को कमिश्नर कोर्ट में सुनवाई होनी है. यानि कमिश्नर के यहां से निर्णय आने तक पुलिस बदन सिंह बद्दो के बंगले को गिरा नहीं सकेगी.

गौरतलब है कि सवा साल पहले गाजियाबाद कोर्ट में पेशी पर आया बदन सिंह बद्दो मेरठ के दिल्ली रोड स्थित होटल मुकुल महल से फरार हो गया था. बद्दो की कस्टडी में लगाए गए पुलिसकर्मियों को शासन ने बर्खास्त कर दिया है. उसके अलावा बदन सिंह को भगाने में सहयोग करने वाले आरोपितों को जेल भेज दिया, जो जमानत पर जेल से बाहर आ चुके है.

नूर नगर रोड के लिए तीसरी बार भरा जाएगा टेंडर, डेढ़ करोड़ की लागत से बननी है सड़क

हाल में बदन सिंह, डिपिन सूरी और पपीत बढ़ला पर गैंगस्टर की कार्रवाई हो चुकी है. पपीत बढ़ला को पुलिस जेल भेज चुकी है. डीपिन सूरी और बदन सिंह पुलिस पकड़ से दूर बने हुए है. हाल में बदन सिंह की संपत्ति कुर्क करने के बाद कोठी को जमींदोज करने की तैयारी चल रही थी. पुलिस ने एमडीए को पत्र भेजकर कोठी और पार्क में बनी दुकानों को जमींदोज करने का कहा था. लेकिन अब वह कार्रवाई अधर में अटक चुकी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें