बिजली विभाग और विजीलेंस टीम की रेड, 250 से अधिक बकायदारों के कनेक्शन काटे गए

Smart News Team, Last updated: Wed, 18th Nov 2020, 12:44 PM IST
दिवाली के बाद शहर के बिजली ऑफिसर एक्शन मोड में आ गए हैं. बिजली बिल भुगतान नहीं करने वालों के खिलाफ अभियान फिर से शुरू कर दिया गया है. इस अभियान के तहत 250 से अधिक बकायदारों के कनेक्शन काटे गए.
(प्रतिकात्मक फोटो)

मेरठ- दिवाली के बाद शहर के बिजली ऑफिसर एक्शन मोड में आ गए हैं. बिजली बिल भुगतान नहीं करने वालों के खिलाफ अभियान फिर से शुरू कर दिया गया है. इस अभियान के तहत 250 से अधिक बकायदारों के कनेक्शन काटे गए.

मेरठ: रसूलपुर में बड़ा धमाका, कई मकानों की छत उड़ी, 2 की मौत, बचाव राहत कार्य जारी

लिसाड़ी गेट इलाके के कई मोहल्लों में बिजली विभाग और विजीलेंस की टीम ने छापेमारी की. इस छापेमारी में 14 लोगों को बिजली की चोरी करते पकड़ा गया. जबकि 2 संदिग्ध मीटर पर कार्रवाई की गई. यह कार्रवाई एमडी अरविंद मल्लप्पा बंगारी के निर्देश पर बुधवार सुबह डिवीजन के बिजली हाईलाइन लॉस इलाकों में बिजली चोरी रोकने के लिए की गई. उपखंड अधिकारी अतुल, दीपक, योगेंद्र बजाज एंव नरेश राठौर ने विजिलेंस टीम प्रभारी संजीव व खंड के अंतर्गत सभी अवर अभियंता के साख छापेमारी की.

मेरठ: बदन सिंह बद्दो और पूर्व MLA ने जमीन पर किया अवैध कब्जा, पुुलिस जांच जारी

इस दौरान बुधवार सुबह तकरीबन साढ़े 4 बजे रेड शुरू की गई. मॉर्निंग रेड करीब 2 घंटे तक चली. इस दौरान 14 लोगों को बिजली की चोरी करते पकड़ा गया. यह कार्रवाई पूर्वा इलाही बख्श, हरिजन चौक, रामगढ़ की चौपाल, श्यामनगर, किदवईनगर, ऊंचा सदीकनगर इलाकों में की गई. बिजली चोरी करते पकड़े गए 14 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. इसके अलावा 2 संदिग्ध मीटर पर कार्रवाई की गई.

मेरठ: ध्वनि प्रदूषण का पता लगाने के लिए बनेगा सोडार स्टेशन, सर्वे कार्य पूरा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें