ओलंपिक में दिखेंगी मेरठ की राखी त्यागी, एथलेटिक टीम के साथ जाएंगी टोक्यो

Smart News Team, Last updated: Mon, 12th Jul 2021, 10:37 AM IST
  • मेरठ की राखी त्यागी भी टोक्यो जाएंगी. राखी त्यागी शॉटपुट खिलाड़ी कमलप्रीत कौर की कोच हैं. भारतीय एथलेटिक्स संघ ने राखी का नाम भी उन कोच की लिस्च में शामिल किया है जिन्हें खिलाड़ियों के साथ टोक्यो भेजा जाएगा.
टोक्यो ओलंपिक में जाएंगी मेरठ की राखी त्याग.( फाइल फोटो ) 

मेरठ : टोक्यो में होने वाले ओलंपिक में भारतीय एथलेटिक्स टीम के साथ मेरठ की रहने वाली राखी त्यागी भी टोक्यो जाएंगी. महिला शॉटपुट खिलाड़ी कमलप्रीत कौर राखी त्यागी के निर्देशन में ही ओलंपिक के लिए तैयारी कर रही थी और अब वह भारतीय ओलंपिक एथलेटिक्स टीम में अपनी जगह बना चुकी हैं. उम्मीद है कि राखी त्यागी कमलप्रीत के साथ ओलंपिक खेलों के दौरान दिखाई दे सकती हैं.

वहीं, मेरठ जिला एथलेटिक संघ की सचिव अनु कुमार ने बताया कि भारतीय एथलेटिक संघ ने ओलंपिक में हिस्सा लेने वाले प्लेयर्स के कोच के नाम भारतीय ओलंपिक संघ को भेजे हैं. संघ से निवेदन किया गया है कि खिलाड़ियों के मनोबल को बढ़ाने के लिए उनके कोचों को खिलाड़ियो के साथ भेजा जाए. इस सूची में जिला एथलेटिक संघ की कोच की लिस्ट में मेरठ की राखी त्यागी का भी नाम शामिल किया गया है.

10 दिन से बड़े भाई को ढूंढता रहा छोटा भाई, पुलिस ने कहा- अब कुछ नहीं हो सकता

राखी त्यागी का नाम ओलंपिक के लिए चयनित खिलाड़ियों की कोच लिस्ट में शामिल होने पर जिला एथलेटिक संघ के चीफ कोच गौरव त्यागी, कोच विशाल सक्सेना, अमिता सक्सेना, रवि, आजाद सिंह लोहिया, वीरेंद्र कुमार ,अमित तेवतिया, सचिन भाटी ने राखी को बधाई दी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें