राम मंदिर भूमि : मेरठ में अलर्ट, सोशल मीडिया पर रहेगी नजर और ड्रोन से निगरानी

Smart News Team, Last updated: 04/08/2020 09:42 PM IST
  • मेरठ.आगामी पांच अगस्त को होने जा रहे राम मंदिर भूमि पूजन निर्माण को लेकर मेरठ में हाई अलर्ट जारी किया गया हैं। जिसके चलते जिलाधिकारी व एएसपी द्वारा संवेदनशील इलाकों व मिश्रित क्षेत्रो का निरक्षण किया गया है। वही इस दौरान जनपद की गतिविधियों पर ड्रोन कैमरे से निगरानी की जाएगी।
एसएसपी अजय साहनी और जिलाधिकारी अनिल ढींगरा द्वारा क्षेत्र का जायजा लिया गया

मेरठ। अयोध्या में कल होने जा रहे भव्य राम मंदिर निर्माण के भूमि पूजन को लेकर मेरठ में प्रशासन सतर्कता बरते हुए हैं। जिसके चलते मेरठ में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया हैं। एसएसपी अजय साहनी और जिलाधिकारी अनिल ढींगरा द्वारा सड़को पर उतर कर क्षेत्र का जायजा लिया गया। इस दौरान दोनों अधिकारीयों ने संवेदनशील इलाकों व मिश्रित आबादी वाले क्षेत्रों का भी निरक्षण किया।

राम मंदिर भूमि पूजन के दिन घर मे जलाए दीप , सोशल मीडिया पर नजर रखेगी पुलिस टीम- एसएसपी अजय साहनी

अयोध्या में पांच अगस्त को होने जा रहे राम मंदिर निर्माण के भूमि पूजन को लेकर मेरठ में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया हैं। एएसपी अजय साहनी के मुताबिक इस दौरान धर्मगुरुओं के साथ बैठक की गई हैं। साथ ही संवेदनसील व मिश्रित इलाकों का भी निरक्षण किया गया इस दौरान एएसपी ने लोगो ने अपील करते हुए कहा कि अगर इस दौरान नगरवासी घर मे रहकर ही दीप जलाए। साथ ही सोशल मीडिया पर भी पुलिस की 8 टीमें नजर रखेगी, और अगर कोई आपत्तिजनक पोस्ट करता पाया गया तो उसके विरुद्ध कानूनी कार्यवाही की जाएगी

भूमि पूजन के चलते मेरठ में हाई अलर्ट, ड्रोन कैमरे से की जाएगी निगरानी- अनिल ढींगरा

वही इस दौरान मेरठ के जिलाधिकारी अनिल ढींगरा द्वारा भी क्षेत्र का दौरा किया गया। जहाँ उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए कहां की आगामी पांच अगस्त को होने वाले राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर मेरठ में हाई अलर्ट जारी किया गया। और लोगो की गतिविधियों पर नजर रखी जायेगी, और ड्रोन कैमरे से भी निगरानी की जाएगी। इसके अलावा जनपद में बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहेगा और मजिस्ट्रेट लगातार निरक्षण करते रहेंगे।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें