शादी का झांसा देकर शोषण, मेरठ पुलिस पर रेप के आरोपी का साथ देने का आरोप

Smart News Team, Last updated: 11/09/2020 06:44 PM IST
  • मेरठ के कंकरखेड़ा में युवती को निकाह का वादा करके उसके साथ यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. युवती के परिजनों ने पुलिस में शिकायत की लेकिन आरोपी को गिरफ्तार करने के थोड़ी देर में छोड़ दिया गया जिसके बाद परिजनों का आरोप है कि पुलिस आरोपी का साथ दे रही है.
मेरठ में शादी का झांसा देकर युवक ने किया यौन शोषण.

मेरठ. मेरठ के कंकरखेडा में एक युवक ने युवती को निकाह का वादा कर उसके साथ यौन शोषण किया. धोखे से बनाए गए संबंध के लिए लड़के पर रेप का मामला दर्ज होगा. युवती की मां आरोपी शाहबाज के घर गयी तो उसके साथ मारपीट करी गयी. पुलिस में शिकायत करने के बाद आरोपी को तो पकड़ लिया गया पर लड़की ने कहा कि उसे तुरंत छोड़ दिया गया है. इसको लेकर युवती एसएसपी से मिली और इसके बाद यह मामला आगे की जांच और कार्रवाई के लिए सीओ दौराल को निर्देश दे दिया गया है.

कंकरखेडा के फाजलपुर में रहने वाली युवती का उसके साथ काम करने वाले युवक शाहबाज ने निकाह का वादा कर यौन शोषण किया. इसके बाद आरोपी युवक ने निकाह से मना कर दिया है. धोखा देकर बनाए गए संबंध पर आरोपी रेप के तहत मुकदमा चलेगा.

युवती की मां आरोपी शाहजाद के घर गयी तो इस दौरान शाहबाज और उसके घर वालों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. अपनी मां के बचाने के लिए जब लड़की आई तो उसे भी पीटा गया. इसकी जानकारी उन्होंने पुलिस को दे दी गई है, जिसके बाद 112 की मौके पर पहुंची.  

मेरठ: बिजली चोरी की खबर पर विभाग ने सदर क्षेत्र में की छापेमारी, काटे कनेक्शन

उत्तर प्रदेश में 112 नंबर पर आपातकालीन सेवाएं उपस्थित करवाई जाती है. पीड़िता ने शाहबाज और उसके परिवार के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी है.  

मेरठ: जहरीली शराब से 2 मौत के बाद आबकारी विभाग की टीमों ने की ताबड़तोड़ छापेमारी

पीड़िता ने पुलिस पर आरोप लगाया कि उसने सही से कार्रवाई नहीं की है क्योंकि लड़की का कहना है कि आरोपी शाहबाज को पकड़ने के तुरंत बाद छोड़ दिया गया. इस मामले को लेकर लड़की ने सीनियर सुपरिन्टेन्डेन्ट ऑफ़ पुलिस से शुक्रवार को शिकायत की है. इस पर एसएसपी ने इस मामले में जांच और कार्रवाई के लिए सीओ दौराला को निर्देश दिया है. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें