मेरठ में रेप पीड़िता ने की खुदकुशी, पुलिस के कार्रवाई ना करने से थी परेशान

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Jul 2021, 2:49 PM IST
  • रेप के मामले में कार्रवाई ना होने से परेशान लड़की ने ज़हर खाकर खुदकुशी कर ली. आनन-फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसने दम तोड़ दिया.
लड़की ने की खुदकुशी

मेरठ: रेप के मामले में कार्रवाई ना होने से परेशान लड़की ने ज़हर खाकर खुदकुशी कर ली. आनन-फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसने दम तोड़ दिया. इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. फिलहाल पुलिस की तरफ से कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक मृतक लड़की परीक्षितगढ़ के खजूरी गांव में रहती थी. कुछ महीने पहले लड़की के साथ रेप की घटना हुई थी. काफी दिनों से लड़की इसी बात को लेकर परेशान थी. कई दिन बीत जाने के बाद भी जब पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं हुई, तो लड़की ने जहरीला पदार्थ खा लिया.

पेट्रोल डीजल 3 जुलाई का रेट: लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, आगरा, मेरठ, गोरखपुर, प्रयागराज में नहीं बढ़े दाम

आनन-फानन में लड़की को इलाज के लिए पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया, लेकिन हालत गंभीर होने के कारण उसे बाद में मेरठ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

दिल्ली से पौड़ी तक जाम से राहत, मेरठ NH-58 बाईपास चौड़ीकरण की तैयारी

इस पूरे मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस के आलाधिकारी जांच के बाद कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दे रहे हैं. उधर, लड़की कीमौत के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें