इंसाफ नहीं मिलने पर रेप पीड़िता ने परिवार के साथ किया हंगामा, पुलिस ने भेजा जेल

Smart News Team, Last updated: Thu, 11th Feb 2021, 1:20 PM IST
मेरठ में रेप पीड़िता ने न्याय नहीं मिलने पर परिवारजनों के साथ मिलकर कलेक्ट्रेट गेट पर हंगामा कर दिया. इस दौरान उनकी पुलिस से धक्का-मुक्की भी हुई. बाद में पुलिस विभिन्न धाराओं में अपराध दर्ज करते हुए युवती और उसके परिजनों को जेल ले गई.
मेरठ में रेप पीड़िता ने न्याय नहीं मिलने पर परिवार जनों के साथ कलेक्ट्रेट के पर हंगामा कर दिया.

मेरठ. परतापुर में रेप पीड़िता को इंसाफ नहीं मिलने पर युवती के परिजनों ने हंगामा कर दिया. परिजनों ने रास्ता जाम करके पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाए. इस दौरान उनकी पुलिस से धक्का-मुक्की भी हुई. इसके बाद पुलिस रेप पीड़िता और उसके परिवार को थाने ले गई. पीड़ित युवती ने पुलिस पर उत्पीड़न रिश्वत मांगे और आरोपियों से मिले होने का आरोप लगाया. युवती ने यह भी कहा कि एसएसपी कार्यालय में उसकी सुनवाई नहीं की गई. गौरतलब है कि इस मामले में पुलिस ने रेप पीड़िता और उसके परिवार के छह सदस्यों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार परतापुर के एक गांव के रहने वाले युवक की अप्रैल 2019 को नोएडा में हत्या कर दी गई थी. इस मामले में नोएडा में मुकदमा भी दर्ज हुआ. इसके बाद आरोपियों ने परतापुर में पीड़ित परिवार को धमकी देकर समझौते के लिए दबाव बनाया. पीड़ित परिवार ने उनकी बात नहीं मानी तो उन्होंने तेजाब फेंकने और अपहरण की धमकी दी.

रिश्वत लेते हुए सेल्स टैक्स टीम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, मचा हड़कंप

इसके बाद आरोपियों ने परिवार की एक युवती के साथ रेप भी किया. इस मामले में परतापुर थाने में पांच युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया. लेकिन पुलिस वाला कार्रवाई नहीं करने और आरोपियों को संरक्षण प्रदान करने का आरोप लगाते हुए रेप पीड़िता ने बुधवार दोपहर करीब 12 बजे कलेक्ट्रेट गेट पर हंगामा खड़ा कर दिया. पीड़ित परिवार द्वारा लगाए गए जाम के बीच उनकी पुलिस से धक्का-मुक्की भी हुई. इसके बाद पुलिस ने 3 महिलाओं और तीन अन्य लोगों को हिरासत में लेकर सिविल लाइन थाने ले गई. पुलिस ने सभी के खिलाफ जाम लगा ले पुलिस के साथ हाथापाई सरकारी काम में बाधा पहुंचाने सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें