यूपी पंचायत चुनाव के लिए RLD ने की मेरठ में बैठक, जानें राष्ट्रीय लोकदल का प्लान

Smart News Team, Last updated: Thu, 5th Aug 2021, 1:51 PM IST
  • राष्ट्रीय लोकदल (रालोद, RLD) पार्टी ने यूपी पंचायत चुनाव लड़ने की तैयारी शुरू कर दी है. त्रिस्तरीय होने वाले पंचायत चुनाव में रालोद सभी पदों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी. इसको ध्यान में रखते हुए आरएलडी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और मेरठ जिले के पंचायत चुनाव प्रभारी चौ. तेजपाल सिंह सोमवार को मेरठ पहुंचे.
यूपी पंचायत चुनाव 2021

मेरठ. राष्ट्रीय लोकदल (रालोद, RLD) पार्टी ने यूपी पंचायत चुनाव 2021 लड़ने की तैयारी शुरू कर दी है. त्रिस्तरीय होने वाले पंचायत चुनाव में आरएलडी सभी पदों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी. इसको ध्यान में रखते हुए पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और मेरठ जिले के पंचायत चुनाव प्रभारी चौ. तेजपाल सिंह सोमवार को मेरठ पहुंचे.  

इस दौरान चुनाव प्रभारी चौ. तेजपाल सिंह ने उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की. उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव-2021 पार्टी के लिए अहम है. आरएलडी पार्टी उम्मीदवारों को जिताने के लिए हरसंभव कोशिश करेगी. पार्टी के सभी कार्यकर्ता मिलकर चुनाव के लिए मेहनत करें और ज्यादा से ज्यादा प्रत्याशी जीता कर लाएं. 

यूपी पंचायत चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों को अपने आवेदन पत्र जिला कार्यालय में जिलाध्यक्ष से संपर्क कर उन्हें देने होंगे. इसके बाद कमेटी नामों पर विचार करेगी और प्रत्याशियों का चयन किया जाएगा. मेरठ के रालोद कार्यालय पर जिलाध्यक्ष मतलूब गौड़ की अध्यक्षता में सोमवार को बैठक हुई. बैठक में पंचायत चुनाव प्रभारी चौधरी तेजपाल सिंह ने कहा कि पार्टी मजबूती के साथ पंचायत चुनाव लड़ेगी और सफलता हासिल करेगी. 

बैठक में अशोक सिंह फफराना, योगेंद्र सिंह पतला, सुनील रोहटा, नरेंद्र सिंह खजूरी, सोहराब गयास, आरिफ, हरेंद्र प्रधान, कुशलवीर, हसमत अली, खलील अहमद, मारूफ अहमद, बिलाल अहमद और सूखे आदि मौजूद रहे. बता दें कि राष्ट्रीय लोकदल से लोगों को जोड़ने के लिए रालोद के क्षेत्रीय अध्यक्ष चौ.यशवीर सिंह ने पार्टी के निर्देश पर मोबाइल नंबर- 9024882882 जारी किया है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें