आरओ प्लांट पर बनाई जा रही थी कच्ची शराब, आबकारी विभाग ने मारा छापा

Smart News Team, Last updated: Sat, 13th Mar 2021, 8:55 PM IST
  • आबकारी विभाग ने परतापुर थाना क्षेत्र के भूड़भराल गांव में पलक आरओ प्लांट पर छापा मारा. हालांकि, इस दौरान सभी आरोपी भागने में कामयाब हो गए.
आरओ प्लांट पर बनाई जा रही थी कच्ची शराब, आबकारी विभाग ने मारा छापा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ: शहर में आबकारी विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में कच्ची शराब बरामद की है. दरअसल, शुक्रवार को आबकारी विभाग ने परतापुर थाना क्षेत्र के भूड़भराल गांव में पलक आरओ प्लांट पर छापा मारा. हालांकि, इस दौरान सभी आरोपी भागने में कामयाब हो गए. लेकिन मौके से टीम को भारी मात्रा में कच्ची शराब और अन्य सामान बरामद हुआ है.

दरअसल, आबकारी विभाग को सूचना मिली थी की भूड़भराल गांव में आरओ प्लांट की आड़ में रेक्टिफाइड केमिकल से कच्ची शराब बनाई जा रही है. जिसकी सूचना के बाद आबकारी विभाग और परिवर्तन दल के साथ स्थानीय पुलिस ने शुक्रवार को प्लांट पर मारा छापा.

बाइक बोट घोटाले में EOW ने लाइव टूडे चैनल के निदेशक की संपत्ति की जब्त

हालांकि, इस दौरान पुलिस को आता देखकर सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. जांच में सामने आया कि आरओ प्लांट की आड़ में यहां पर मिलावट की शराब बनाने का धंधा चलाया जा रहा था. पुलिस ने बताया कि यह शराब आरोपी पंचायती चुनाव के दौरान खपाने के चक्कर में थे.

मामले को लेकर आबकारी विभाग के अधिकारियों ने बताया कि मुख्य आरोपी का नाम सुभाष भूड़भराल है. जिस दौरान छापा मारा, तब मौके पर सुभाष अपने पांच साथियों के साथ मौजूद था, हालांकि, वह भागने में सफल हो गए. पुलिस अब इन सभी आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी.

प्रशासन की शहरवासियों को नई सौगात, हापुड़ रोड से जुड़ेगा मेरठ-दिल्ली एक्सप्रेसवे

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें