मेरठ में युवक की हत्या पर परिजनों का हंगामा, ढाबा संचालक पर हत्या का आरोप

Smart News Team, Last updated: 05/08/2020 09:31 PM IST
  • मेरठ के थाना दौराला क्षेत्र में एक युवक शव मिला हैं। परिजनों ने एक ढाबा संचालक पर हत्या का आरोप लगाते हुए जाम लगाने का प्रयास किया। जिसके बाद पुलिस ने लोगों उचित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया।
ग्रामीणों के साथ मिलकर दौराला थाने के पास जाम लगा दिया

मेरठ। दौराला थाना इलाके में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। जिसके बाद परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों के साथ मिलकर दौराला थाने के पास जाम लगा दिया। हत्या का आरोप मृतक के ही दोस्तो और एक ढाबा संचालक पर लगा हैं। वही सूचना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने उचित कार्यवाही का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

खाना खाने को लेकर दोस्त और ढाबा संचालक के साथ हुआ था विवाद , हत्या की आशंका

दरअसल मृतक का नाम विशांत था, जो सलावा गांव का रहने वाला था। विशांत का शव सकौती गन्ना समिति की दुकानों के बाहर पड़ा मिला था। जिसका पंचनामा भर पुलिस ने मोर्चरी भेज दिया था। वही मंगलवार को मृतक विशांत के परिजनों उसकी हत्या का आरोप लगाते हुए दौराला थाने के पास सड़क पर जाम लगा दिया। परिजनों के मुताबिक विशांत का अपने दो दोस्तों के साथ ढाबे पर खाना खाने आया था। तभी किसी बात को लेकर ढाबा संचालक के साथ विवाद हो गया था। जिसके चलते परिजनों ने ढाबा संचालक पर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया।

पुलिस ने परिजनों को दिया कठोर कार्यवाही का आश्वासन

वही परिजनों द्वारा जाम लगाने की सूचना पाकर मौके पर पहुँचे सीओ दौराला पंकज सिंह व थाना प्रभारी करतार सिंह ने परिजनों को उचित कार्यवाही व निष्पक्ष जांच का भरोसा देकर जाम खुलवाया। साथ मृतक विशांत के दोस्त और ढाबा संचालक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी हैं।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें