RLD अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह का कोरोना से निधन

Smart News Team, Last updated: Thu, 6th May 2021, 9:12 AM IST
  • राष्ट्रीय लोकदल के मुखिया चौधरी अजित सिंह का कोरोना से निधन हो गया. आरएलडी मुखिया गुड़गांव के अल्ट्रा मैक्स अस्पताल में भर्ती थे.
आरएलडी मुखिया चौधरी अजित सिंह का निधन.

मेरठ. राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह का गुरुवार को कोरोना से निधन हो गया. कोरोना संक्रमण के कारण वह गुड़गांव के अल्ट्रा मैक्स अस्पताल में भर्ती थे. 86 साल की उम्र में आरएलडी चीफ कोरोना की चपेट में आ गए थे. मंगलवार की रात उनकी तबीयत बिगड़ने लगी थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आरएलडी चीफ के निधन की खबर सुनते ही कार्यकर्ताओं में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. 

रालोद सुप्रीमो चौधरी अजित सिंह और उनकी पोती की 24 अप्रैल को कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. वह पहले घर पर ही आइसोलेट थे लेकिन हालत खराब होने के कारण उन्हें मंगलवार को अस्पताल ले जाया गया था. तबीयत में सुधार नहीं होने के कारण वह पिछले चार-पांच दिन से वेंटिलेटर पर थे.  

कोरोना में भी नहीं रुका UP सरकार का राजस्व, पिछले अप्रैल के मुकाबले ज्यादा आमदनी

पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के बेटे चौधरी अजित सिंह बागपत से 7 बार सांसद और मनमोहन सरकार मे केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं. चौधरी अजित सिंह की गिनती जाट बिरादरी के बड़े किसान नेताओं में की जाती है. चौधरी अजीत सिंह के निधन की गुरुवार सुबह खबर सुनते ही रालोद कार्यकर्ताओं को बड़ा झटका लगा है. सोशल मीडिया पर भी सांत्वना दी गई है. 

राहत! जल्द यूपी पहुंचेंगी एक करोड़ वैक्सीन डोज, UP सरकार ने किया 20 करोड़ पेमेंट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें