RLD अध्यक्ष जयंत चौधरी ने जारी किया संकल्प पत्र, दोगुना होगा किसान निधि सम्मान

Indrajeet kumar, Last updated: Sun, 31st Oct 2021, 8:17 PM IST
  • राष्ट्रीय लोक दल (RLD) के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने लखनऊ के रविंद्रालय सभागार में रविवार को रालोद का चुनावी संकल्प पत्र जारी किया. सपा के साथ सीटों के बंटवारे पर उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के साथ सीटों के बंटवारे पर कांच चल रही है. जल्द ही इसे अंतिम रूप दिया जाएगा.
पार्टी नेताओं के साथ संकल्प पत्र जारी करते हुए RLD अध्यक्ष जयंत चौधरी

मेरठ. राष्ट्रीय लोक दल (RLD) के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने रविवार को रालोद का चुनावी संकल्प पत्र जारी किया. संकल्प पत्र जारी करते हुए उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनेगी तो किसान सम्मान निधि में मिलने वाली राशि को दोगुना कर दिया जाएगा. इस मौके पर जयंत चौधरी ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए करते हुए बताया कि  सपा के साथ गठबंधन को लेकर बातचीत चल रही है. उन्होंने बताया कि सीटों के बंटवारे के मुद्दे पर अखिलेश यादव के साथ उनकी बातचीत चल रही है. जल्द ही इसे अंतिम रूप दिया जाएगा.  उन्होंने लखनऊ स्थित रविंद्रालय सभागार में अपनी पार्टी का संकल्प पत्र जारी करते हुए कहा कि किसानों का आंदोलन किसी के हित में नहीं है. अगर किसानों के मांगों को पूरा कर लिया जाए तो आंदोलन आज ही खत्म कर दिया जाएगा. 

उन्होंने अपनी पार्टी के बारे में बताते हुए कहा कि उनकी पार्टी किसान, युवा और महिलाएं हर वर्ग के लिए खड़ी है. उन्होंने कहा कि घोषणा पत्र में भी इस बात पर खास तौर पर जोर दिया गया है. इसलिए हमारी पार्टी ने इसका नाम लोक संकल्प पत्र रखा है. इस संकल्प पत्र को तैयार करने से पहले सभी वर्गों से रायशुमारी की गई है. 

प्रियंका गांधी का अमित शाह पर हमला, बोली- दूरबीन छोड़िये और चश्मा लगाइये

अखिलेश यादव के साथ गठबंधन के सवालों पर उन्होंने कहा कि उन्हें गठबंधन से कोई आपत्ति नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि जब दो पार्टियां गठबंधन कर के एक साथ चुनाव लड़ रही हैं तो आपस में मंच साझा करने में कोई बुराई नहीं है. उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज हर वर्ग परेशान है. सरकार ने अपनी वादा को पूरा नहीं किया है. इस बार ये सरकार बदलने वाली है. उन्होंने कहा कि हम अपनी वादा पर खरा उतारने की भरपूर कोशिश करेंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें