RLD नेता जयंत चौधरी पर हाथरस में लाठीचार्ज का मेरठ में विरोध, कमिश्नरी को घेरा

Smart News Team, Last updated: Mon, 5th Oct 2020, 4:13 PM IST
  • रालोद कार्यकर्ताओं ने अपने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी के उपर हाथरस में लाठीचार्ज के विरोध में मेरठ कमिश्नर ऑफिस का घेराव किया.
रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी पर हाथरस में हुए लाठी चार्ज के विरोध में मेरठ कमिश्नरी का घेराव करते पार्टी कार्यकर्ता

मेरठ: बीते रविवार को हाथरस पीड़िता से मिलने जा रहे रालोद के नेता जयंत चौधरी पर लाठीचार्ज के विरोध में शहर में कमिश्नर ऑफिस पर रालोद कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. इस दौरान गुस्साए कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी करते हुए कमिश्नरी चौराहे को जाम कर दिया. हाथरस पुलिस प्रशासन के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की.

गौरतलब है कि हाथरस रेप केस की पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग करते हुई कई विपक्षी पार्टियों ने पीड़ित परिवार से मिलने जाने की कोशिश की. जिसके बाद जमकर बवाल भी हुआ. इसी क्रम में रविवार को हाथरस पहुंचे राष्ट्रीय लोक दल पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी जिस वक्त  मीडिया से बात कर रहे थे पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज कर दिया.

पीड़ित परिवार से मिलने हाथरस पहुंचे RLD उपाध्यक्ष जयंत चौधरी पर लाठीचार्ज

लाठीचार्ज के दौरान कार्यकर्ताओं ने जयंत चौधरी को घेर लिया जिस कारण उन्हें चोटें नहीं आई लेकिन इस घटना की सभी विपक्षी दलों ने निंदा की. जिसके बाद रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी पर हाथरस में हुए लाठीचार्ज के विरोध में सोमवार सुबह रालोद नेताओं, कार्यकर्ताओं ने मेरठ कमिश्नरी पर उग्र प्रदर्शन किया. आक्रोशित कार्यकर्ता कमिश्नरी के गेट पर चढ़ गए. पुलिस प्रशासन ने जैसे तैसे स्थिति को काबू में किया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें