मेरठ: बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर डाली लाखों की डकैती, हुए फरार

Smart News Team, Last updated: 12/12/2020 01:44 AM IST
  • मेरठ से चोरी की एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है. दरअसल, यहां गडीना गांव में बुधवार रात बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर डकैती डाल ली. कई घंटे बाद जैसे-तैसे खुद को खोलकर पुलिस को इसकी सूचना दी.
परिवार को बंधक बनाकर डकैती डाल ली

मेरठ. मेरठ से चोरी की एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है. दरअसल, यहां गडीना गांव में बुधवार रात बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर डकैती डाल ली. कई घंटे बाद जैसे-तैसे खुद को खोलकर पुलिस को इसकी सूचना दी. बता दें, इस डकैती में बदमाशों ने लाखों का माल लूट लिया है. दरअसल, गडीना के रहने वाले मनजीत ने इसको लेकर बताय कि वह खेती कर परिवार का पालन पोषण कर रहा है. बुधवार रात परिवार के लोग अलग-अलग कमरों में सोए हुए थे. आधी रात के बाद आधा दर्जन बदमाश दीवार फांदकर घर में घुस गए. मनजीत ने बताया कि बदमाशों ने पहले उस पर तमंचा तान दिया. इसके बाद अन्य कमरे खुलवाए और सभी परिजनों को एक कमरे में बंद कर बाहर से कुंडी लगा दी. इसके बाद बदमाशों ने आराम से पूरा घर खंगाल लिया.

मनजीत ने बताया कि बदमाशों न सेफ में रखे करीब 4 लाख रुपये के आभूषण, 25 हजार रुपये और अन्य सामान साफ कर दिया. मनजीत ने बताया कि बदमाश मोबाइल नहीं ले गए. बदमाशों के जाने के काफी देर बाद उन्होंने जैसे-तैसे खुद को बंधनमुक्त किया. इसके बाद बाहर निकलकर शोर मचा दिया. शोर सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए. ग्रामीणों ने लाठी डंडे लेकर बदमाशों की तलाश में जंगलों में कांबिंग भी की, लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चल सका. इसके बाद चोरी की सूचना पुलिस को दी गई.

कैंट में नेशनल हाईवे की शर्त पर बढ़ा टोल, व्यवस्था ना होने से हादसे की आशंका

वहीं, इस मामले में एसओ शिववीर सिंह भदौरिया ने बताया कि कमरे में कपड़े इधर, उधर बिखरे हुए थे, जबकि काफी कपड़े सेफ में ही रखे मिले. पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है. इस संबंध में मनजीत ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है. एसओ का कहना है कि जल्द ही बदमाशों को पकड़कर खुलासा किया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें