मेरठ: शहर में 11 नवंबर से होगा रूट डायवर्जन, 16 नवंबर तक लागू रहेगा प्लान

Smart News Team, Last updated: Tue, 10th Nov 2020, 7:04 PM IST
  • मेरठ में त्योहारी सीजन के चलते रूट का डायवर्जन किया जाएगा. शहर में 11 नवंबर की सुबह 7 बजे से 16 नवंबर की आधी रात तक यह नियम लागू रहेगा.
मेरठ में त्योहारी सीजन के चलते रूट का डायवर्जन किया जाएगा

मेरठ.मेरठ में त्योहारी सीजन के चलते रूट का डायवर्जन किया जाएगा. शहर में 11 नवंबर की सुबह 7 बजे से 16 नवंबर की आधी रात तक यह नियम लागू रहेगा. बता दें, शहर में प्रदूषण को देखते हुए सिटी बसें पहले से बंद करने के आदेश दिए हुए हैं. ऐसे में रूट का डायवर्जन त्योहार के समय लोगों के लिए मूसीबत बन सकता है. इस मामले में एसपी ट्रैफिक जेके श्रीवास्तव ने बताया कि प्लान का सख्ती से पालन होगा और जो कोई इसका पालन नहीं करेगा उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

इन जगहों पर रहेंगे वाहन प्रतिबंधित

शहर में बआबूलेन, सदर बाजार, सराफा बाजार, कबाड़ी बाजार, वैली बाजार, खैरनगर, शारदा रोड में सभी प्रकार के वाहन प्रतिबंधित रहेंग. जीरो माइल से बेगमपुल, भैसाली बस स्टैंड व हापुड़ रोड पर सभी प्रकार के भारी वाहन प्रतिबंधित रहेंगे.

मेरठ: आय, जाति, निवास और छात्रवृत्ति के लिए अब आवेदन करना होगा महंगा

एसपी ट्रैफिक के अनुसार आबलेन व बेगमपुल नाला रोड, शास्त्रीनगर सेंट्रल मार्केट, कंकरखेड़ा, बागपत रोड, रिठानी, गढ़ रोड, सम्राट पैलेस, मेडिकल कॉलेज के सामने व आसपास पार्किंग की वैकल्पिक व्यवस्था की गई है. बाजारों में आते-जाते समय वाहनों को वैकल्पिक पार्किंग में लगा सकते है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें