मेरठ में चलती गाड़ी में लगी आग, कार जलकर खाक, ड्राईवर बुरी तरह झुलसा

Smart News Team, Last updated: Thu, 22nd Oct 2020, 4:55 PM IST
  • मेरठ में चलती कार में आग लग गई. लोगों ने मदद करके ड्राईवर को बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती करा दिया है. हादसे में चालक बुरी तरह झुलस गया है. 
मेरठ में चलती गाड़ी में आग लगी, ड्राईवर बुरी तरह झुलसा.

मेरठ. मेरठ के गेझा मार्ग पर बुधवार की देर रात चलती कार में आग लग गई. आग ने पूरी तरह से कार को अपने चपेट में ले लिया जिससे ड्राईवर बुरी तरह झुलस गया. चालक ने हिम्मत करके अपनी जान बचाई. मौके पर फायर ब्रिगेड ने पहुंचकर आग बुझाई. स्थानीय लोगों ने मदद कर ड्राईवर को अस्पताल में भर्ती कराया. आग इतनी भीषण थी कि कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई. पुलिस ने घटना का कारण गाड़ी में शॉर्ट सर्किट होना बताया है. 

परतापुर पुलिस के मुताबिक घनश्याम शर्मा अपने चालक मंजीत के साथ जानी जा रहे थे. गेझा से सिवालमार्ग की ओर मुड़ने के बाद चालक ने देखा कि अचानक इंजन से तेजी से धुआं निकलने लगा. देखते ही देखते इंजन से आग की बड़ी-बड़ी लपटे निकलने लगी. चालक ने वक्त रहते कार से किसी तरह निकलकर अपनी जान बचाई. देखते ही देखते आग ने पूरी कार को जला डाला. 4

कब्रिस्तान में हो रही मुर्दों की स्थिति बदहाल, आदमखोर कुत्ते बना रहे अपना निवाला

पुलिस ने अपनी शुरूआती जांच में पाया कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी. आपको बताते चलें कि आग की चपेट में आई कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई. जबकि, कार चालक ने किसी तरह अपनी जान बचाई. घटना के बाद स्थानीय पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची. मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों की मदद से घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें