शामली में तैनात दारोगा सहारनपुर में कर रहा था वसूली! पैसे नहीं दिया तो...

ABHINAV AZAD, Last updated: Mon, 20th Sep 2021, 1:33 PM IST
  • बताया जा रहा है कि घटना के वक्त दारोगा शराब के नशे में था. व्यापारी ने ठीक उसी वक्त एसपी सिटी को फोन करके जानकारी दी. लेकिन इसकी भनक लगते ही नशे में धुत दारोगा वहां से रफूचक्कर हो गया. मामले में डीआइजी से शिकायत की गई है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

मेरठ. आपने अक्सर पुलिस महकमे के कई अजीबोगरीब कारनामे सुने होंगे. लेकिन उत्तर प्रदेश के एक दारोगा के कारनामे को जानकर आप हैरान रह जाएंगे. मामला शामली जिले के कांधला थाने का है. दरअसल, संबंधित दारोगा की ड्यूटी तो कांधला इलाके में है, लेकिन वसूली के लिए साहब सहारनपुर पहुंच जाते हैं. रविवार को भी कुछ ऐसा ही वाक्या सामने आया. यह कांधला थाने का दारोगा मोरगंज के एक घी व्यापारी के पास पहुंच गया और उन्हें गलत धंधा करने की बात बोलकर धमकाने लगा.

मिली जानकारी के मुताबिक, उस वक्त दारोगा शराब के नशे में था. व्यापारी ने ठीक उसी वक्त एसपी सिटी को फोन करके जानकारी दी. लेकिन इसकी भनक लगते ही नशे में धुत दारोगा वहां से रफूचक्कर हो गया. मामले में डीआइजी से शिकायत की गई है. बताया जा रहा है कि दारोगा ने व्यापारी को धमकी दी कि यदि उसने उसे रुपये नहीं दिए तो वह उसे हवालात में बंद कर देगा. एसपी सिटी राजेश कुमार के मुताबिक, व्यापारी ने उन्हें इस बात की सूचना दी थी. सूचना मिलने के बाद वहां जब पुलिस की टीम भेजी गई तो दारोगा तब तक चला गया था. अब व्यापारी का कहना है कि सोमवार को वह डीआइजी को दारोगा की शिकायत करेंगे.

यूपी चुनाव: 29 सितंबर को प्रियंका गांधी मेरठ से शुरू करेंगी कांग्रेस की संकल्प यात्रा

सहारनपुर के डीआइजी डा. प्रीतिंदर सिंह के मुताबिक, अब तक उन्हें शिकायत नहीं मिली है. उन्होंने कहा कि शिकायत मिलने के बाद दारोगा के बारे में पहले तो यह पता किया जाएगा कि वह कांधला से सहारनपुर छुट्टी लेकर आया था या गलत तरीके से आया था. साथ ही उन्होंने कहा कि संबंधित दारोगा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें